तलाक पर इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द, आमिर खान से है ये रिश्ता

टेलीविज़न पर 'जनम जनम का साथ' नाम का एक नया सीरियल आरम्भ हुआ है। इस सीरियल से टीवी अभिनेत्री ईवा ग्रोवर ने बेहतरीन कमबैक किया है। ईवा ग्रोवर ने लंबे समय बाद टेलीविज़न पर दस्तक दी है तथा इसी के साथ ईवा ग्रोवर ने अपने जीवन के संघर्षों को भी बयां किया है। एक इंटरव्यू के चलते ईवा ने कहा है कि सिंगल मदर के रूप में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। चलिये इस पर डिटेल में बात करते हैं।

ईवा ग्रोवर टीवी का जाना-माना नाम हैं। ईवा ग्रोवर को कोई भले ही उनके असली नाम से जाने ना जाने, मगर काम से हर कोई पहचानता है। वहीं अब अपने एक इंटरव्यू में ईवा ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द शेयर किया है। ईवा ग्रोवर कहती हैं, जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। बीते कुछ वर्षों में मेरी निजी जिंदगी में बहुत कुछ हुआ। मैं हर समय भगवान से रास्ता दिखाने की प्रार्थना कर रही थी। कई वर्ष पहले मेरा तलाक हो गया था। बतौर सिंगल मदर मेरी जिंदगी में कई दिक्कतें आईं। ये मानसिक एवं आर्थिक तौर पर बिल्कुल सरल नहीं है। 
 
आगे ईवा ग्रोवर ने कहा, मुझे कई हेल्थ इश्यूज भी हैं। इसलिये मैं मानसिक तौर पर काम करने के लिये तैयार नहीं थी। महामारी के पश्चात् मैंने बेहतर फील किया। मुझे महसूस हुआ कि काम करके मैं खुश रहूंगी। ये इंडस्ट्री मेरे लिये बहुत अच्छी रही है। मुझ में आत्मविश्वास आ चुका है। इसलिये मैं नये शो के साथ नए आरम्भ के लिये पूरी तरह तैयार हूं। ये बात शायद बहुत कम लोग जानते हैं कि ईवा की शादी आमिर खान के स्टेप ब्रदर हैदर अली खान से हुई थी। ईवा ने बताया कि वो 10 वर्षों तक अब्यूसिव मैरिज मेंं रहीं। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी बचाने का पूरा प्रयास किया। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। तत्पश्चात, 2009 में वो हैदर अली से अलग हो गईं। हैदर अली से ईवा की एक बेटी है, जिसका नाम निष्ठा खान है। 

सिर्फ 849 रुपये में आप भी अपने घर लेकर आ सकते हैं 32 इंच का ये शानदार टीवी

बीच सड़क पर अनुपमा के साथ हुई घटिया हरकत और फिर...

भरी महफ़िल में काजोल संग गशमीर ने किया ऐसा रोमांस, देखकर लोगों ने कह दी ये बात

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -