सुशांत की डायरी के पन्ने आए सामने, जिनमे है कई अनगिनत सपने
सुशांत की डायरी के पन्ने आए सामने, जिनमे है कई अनगिनत सपने
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असमय हुए निधन से उनके वो स्वपन भी चले गए, जो उन्होंने अपने तथा अपने परिवार के लिए देखे थे. सुशांत सिंह राजपूत वो एक्टर थे, जो समय से बहुत आगे की योजना बनाकर चला करते थे. मीडिया से बातचीत में सुशांत ने एक बार बताया था कि उनके समीप एक डायरी है, जिसमें वो अपने आने वाले पांच वर्ष के सपने लिख कर रखते हैं. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि सुशांत सच में इन सपनों को पूर्ण भी कर लेते थे.

वही अब अभिनेता की वो डायरी सामने आई है, जिसमें उन्होंने वर्ष 2020 के लिए अपने सपनों की फेहरिस्त तैयार करके रखी हुई थी. आज हम आपके साथ अभिनेता की उसी डायरी के कुछ पेज साझा करने जा रहे हैं. इन पन्नों पर बिखरी ये स्याही दरअसल सुशांत की ही लिखावट है. अभिनेता की अगले कुछ वर्षों की योजना ये थी कि वो राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते थे.

अभिनेता कुछ सबसे नई तथा एक्सक्लूसिव स्क्रिप्ट्स के आधार पर कुछ बिल्कुल नई मूवी बनाना चाहते थे. वो चाहते थे कि स्क्रिप्ट को एक बार लिखकर उसे पढ़ा तथा फिर से पढ़ा जाए, जिससे कैरेक्टर को निखाकर लाया जा सके. अभिनेता ने इन कागजों में अपनी सिस्टर प्रियंका का भी नाम लिखा है. उन्होंने इन कागजों में बॉलीवुड को आगे ले जाने की अपनी पूरी योजना लिख रखी थी. अभिनेता ने इन कागजों में लिखा है कि जो आप करते हैं वो उतना ही अवश्य है जितना कि जो आप बोलते हैं वो आवश्यक है. इसके साथ ही अभिनेता के कई अनगिनत सपने थे, जो उनके साथ ही चले गए है.

सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, पिता ने दिया भगवान का दर्जा

संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामलारिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, इन्हे किया था 63 बार कॉल

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -