इस राज्य में ख़त्म होगा ‘नाइट कर्फ्यू’

कर्नाटक में कोरोना के हालात में सुधार को देखते हुए प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को प्रदेश भर में लगाए गए नाइट कर्फ्यू के अपने निर्णय को वापस ले लिया है। प्रदेश सरकार की तरफ से जारी एक ऑफिशियल बयान में बताया गया है कि रात 10 बजे से प्रातः 5 बजे तक लगाए गए नाइट कर्फ्यू को अब वापस ले लिया गया है। वही शुक्रवार को सरकार ने एक आदेश जारी कर ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से लगाए गए नाइट कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से वापस ले लिया गया है।

वही नाइट कर्फ्यू के फैसले को 3 जुलाई के एक आदेश के तहत प्रदेश में लाया गया था तथा कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए इसकी अवधि कई बार आगे बढ़ाई गई। वही सरकार ने इस ढील में हॉर्स रेसिंग की भी अनुमति दी है, हालांकि सिर्फ फुली वैक्सीनेडेट व्यक्तियों को ही रेसकोर्स परिसर में एंट्री करने की मंजूरी होगी। आदेश में बताया गया है कि हॉर्स रेसिंग को स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी किए गए कोरोना उपयुक्त व्यवहार तथा SOP का कठोरता से पालन करना होगा। 

वही हॉर्स रेसिंग में भाग लेने वाले रेसिंग संरक्षकों की संख्या, स्थल की बैठने की क्षमता के मुताबिक कठोरता से तय की जाएगी। इतना ही नहीं सिर्फ फुली वैक्सीनेटेड व्यक्तियों को ही परिसर में प्रवेश की मंजूरी होगी। नाइट कर्फ्यू को हटाने तथा कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों में और ढील देने का निर्णय कोरोना संक्रमण के मामलों में हो रही गिरावट तथा हाई वैक्सीनेशन कवरेज को देखते हुए लिया गया है।

सिद्धू ने वापस लिया अपना इस्तीफा, लेकिन कामकाज संभालने के लिए रख दी ये अहम शर्तें

बुजुर्ग ने ऑनलाइन बुक की शराब और हो गया जालसाजी का शिकार

हाथ में ये अनोखी चीज लेकर NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -