शुरू हुई आम्रपाली की दोस्ती की अग्नि परीक्षा, निरहुआ के लिए उठाया ये कदम
शुरू हुई आम्रपाली की दोस्ती की अग्नि परीक्षा, निरहुआ के लिए उठाया ये कदम
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने-माने एक्टर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ‘ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक बार फिर चुनावी मैदान में आ चुके है। यूपी के आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए दिनेश लाल यादव भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। खबरों का कहना है कि इससे पहले भी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने वर्ष 2019 में लोकसभा का चुनाव लड़ा था। इसमें उन्हें हार को झेलना पड़ गया था। इस उपचुनाव के लिए दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अब आजमगढ़ में जोरों-शोरों से प्रचार करने में लगे हुए है। सिर्फ निरहुआ ही नहीं बल्कि आम्रपाली दूबे भी निरहुआ के लिए प्रचार कर रही हैं।

आजमगढ़ उपचुनाव में आम्रपाली दूबे की ‘एंट्री’: यूपी के आजमगढ़ में लोकसभा के लिए उपचुनाव होने हैं। भाजपा की ओर से भोजपुरी के स्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ चुनावी रण में हैं। वहीं, आजमगढ़ में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। इस उपचुनाव में अब भोजपुरी मूवी की एक मशहूर अभिनेत्री की एंट्री हो चुकी है। भोजपुरी अदाकाराआम्रपाली दुबे बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं। इसके लिए वे खुद आजमगढ़ पहुंच चुका है।

 

‘निरहुआ’ के लिए मांग रही हैं वोट: भोजपुरी की स्टार अभिनेत्री आम्रपाली दूबे आजमगढ़ में उपचुनाव लड़ रहे दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ के लिए घर-घर जाकर वोट की मांग करने में लगे हुए है। वह रोड शो के साथ-साथ गांव-गांव और कस्बों में दिनेश लाल यादव के लिए वोट की मांग करती ही दिखाई दे रही है। आम्रपाली दूबे ने अपने इंस्टाग्राम पर भी दिनेश लाल यादव के प्रचार की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

 

रेड ड्रेस में कातिलाना पोज देती नजर आई नम्रता मल्ला

ट्रेलर: आखिर किस तरह आम्रपाली और समर लाएंगे 'समाज में परिवर्तन'

गोविंदा के इस गाने पर मोनालिसा का डांस देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -