चार कैमरे और शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहा redmi का ये स्मार्टफोन
चार कैमरे और शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहा redmi का ये स्मार्टफोन
Share:

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाभ आप दिवाली तक उठा पाएंगे। इस सेल के तहत लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहे है, इसमें स्मार्टफोन भी  मौजूद हैं। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी अच्छा अवसर है। क्योंकि सेल के बीच स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ही नहीं, बल्कि आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है। आज हम बेस्ट डील्स में मिलने वाले रेडमी नोट 9 के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप कम मूल्य में घर ले जा सकते हैं। 

रेडमी नोट 9 की कीमत और ऑफर्स: रेडमी नोट 9 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स इस स्मार्टफोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। जिसके बाद 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल 11,499 रुपये में उपलब्ध होगा। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को 14,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह स्मार्टफोन व्हाइट, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। सेल के तहत रेडमी नोट 9 को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीदने का मौका मिल रहा है। साथ ही आप 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपके पुराने डिवाइस के मॉडल पर डिपेंड करती है। Citi Bank, ICICI Bank और Kotak Bank के डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

रेडमी नोट 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: रेडमी नोट 9 में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं फोन का फ्रंट कैमरा 13MP का है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 चिपसेट पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

Flipkart Big Diwali Sale में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स

Detel अपने ग्राहकों के लिए लाया बेहतरीन उपहार, जानिए क्या है ऑफर्स

पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ रिसीवरम, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -