Realme C11 आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, जाने कीमत
Realme C11 आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, जाने कीमत
Share:

चीन की फ़ोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने लो बजट सेगमेंट में बीते दिनों ही नया स्मार्टफोन Realme C11 सम्मिलित किया है। जो कि इंडियन मार्केट में फ्लैश सेल के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में उपभोक्ता को इसकी सेल की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है तथा यदि आप भी इसकी सेल की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा। इसकी सेल दोपहर 2 बजे आरम्भ होगी। कम दाम वाले इस स्मार्टफोन में उपभोक्ता को दमदार बैटरी तथा वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले जैसे कई विशेष फीचर्स प्राप्त होंगे।  

वही भारत में Realme C11 को 7,499 रुपये के दाम में पेश किया गया है। इसमें 2GB + 32GB स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन रिच ग्रीन तथा रिच ग्रे दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध है। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट तथा Realme.com से दोपहर 2 बजे आरम्भ होने वाली फ्लैश सेल में क्रय कर सकते हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन के साथ प्राप्त होने वाले ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर यह नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। 

इसके साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर उपभोक्ता को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं Realme.com से इसे क्रय करने के लिए MobiKwik का इस्तेमाल करने पर आपको 500 रुपये का MobiKwik कैशबैक मिलेगा। वही इस स्मार्टफोन की विशेषता इसमें दिया गया 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले है। इसके साथ ही आप कई बेहतरीन ऑफर्स के साथ इस फ़ोन को खरीद सकते है।

Apple इस दिन भारत में लॉन्च करेगी अपना ऑनलाइन स्टोर

आज है Xiaomi के इस किफायती स्मार्टफोन की पहली सेल, कीमत है 10 हजार से कम

फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -