Realme 6i को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
Realme 6i को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

स्टाइलिश स्मार्टफोन Realme 6i की सेल की प्रतीक्षा कर रहे, ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से एक बार फिर से सेल में ब्रिकी के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इसकी सेल दोपहर 12 बजे प्रारंभ हो चुकी है. स्मार्टफोन खरीदने के लिए यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी जा सकते हैं. यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में बाजार में उतारा गया है. यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन में खास आकर्षण फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. 

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है लॉन्चिंग, जानें कीमत

बता दे कि Realme 6i के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को सेल में उतारा गया है. जिनको सेल में 12,999 रुपये की प्राइस में पेश किया गया है. जबकि इसका 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो Flipkart से खरीददारी करने पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. वहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते है.

97 हजार रु है सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की कीमत, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?

इसके अलावा Realme 6i एंड्राइड 10 ओएस पर कार्य करता है. जिसमें octa-core MediaTek Helio G90T चिपसेट लगाया गया है. इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ 4,300mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई गई है.

सैमसंग के इन दो शानदार स्मार्टफोन की प्री बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

Asus ROG Phone 3 की सेल हुई शुरू, गेम लवर्स के लिए ख़ास है यह स्मार्टफोन

पर्यावरण को बिना नुकसान पहुचायें होगा ई-वेस्ट का निस्तारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -