उपमुख्यमंत्री Preston Tynsong ने कहा- "विपक्षी कांग्रेस का एकमात्र एजेंडा हमें दोष..."

शिलांग: उपमुख्यमंत्री प्रेस्टन तिनसॉन्ग ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं होने के लिए सरकार को दोषी ठहराने के लिए विपक्षी कांग्रेस की आलोचना की। चुनावी सभा में उपमुख्यमंत्री ने मेघालय सरकार द्वारा लगाए गए कर की दर की तुलना असम से की। उन्होंने सभा को बताया कि असम में इस समय पेट्रोल पर 32.66 प्रतिशत और डीजल पर 23.66 प्रतिशत कर लगाया जा रहा है।

उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इसकी तुलना में मेघालय एक लीटर पेट्रोल पर 20 प्रतिशत और एक लीटर डीजल पर 12 प्रतिशत कर लगा रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विपक्षी कांग्रेस के पास उपचुनाव में जाने का कोई एजेंडा नहीं है। उपमुख्यमंत्री ने कहा, "उनका एकमात्र एजेंडा हम पर आरोप लगाना है कि हम भ्रष्ट हैं।" तिनसॉन्ग ने यह भी कहा कि हाल के महीनों में कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाने के लिए एनपीपी से संपर्क किया था।

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष डॉ मुकुल संगमा ने एनपीपी नेताओं को सरकार बनाने के लिए गठबंधन के लिए मनाने की कोशिश की. तिनसॉन्ग ने कहा, "मेरे साथ उनके रिश्ते तनावपूर्ण हैं, लेकिन हाल के महीनों में उन्होंने मुझे भाई माफ करने के लिए कह कर लालच दिया है। आपने राज्य के नागरिकों को निराश किया है।" उन्होंने सभा को आगे बताया कि वह 2003 से कांग्रेस में थे और 2017 में डॉ संगमा द्वारा हटाए जाने तक मंत्री थे।

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

अनन्या पांडे के लिए फूल लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर्स बोले- प्लीज मेरा नाम नहीं लेना...

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -