जिससे होने वाली थी शादी वो निकली भाई की एक्स-गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ...
जिससे होने वाली थी शादी वो निकली भाई की एक्स-गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ...
Share:

हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स को अपनी मंगेतर के बारे में ऐसी सच्चाई पता चली, जिसने उसके होश उड़ा दिए। उसकी होने वाली बीवी ने उससे ये बात बीते 6 वर्षो से छिपा रखी थी। अब युवक को समझ नहीं रहा कि वो मंगेतर से शादी करे या नहीं। सोशल मीडिया पर उसने अपनी स्टोरी बताई है। 

जॉन नाम के शख्स ने Reddit पर लिखा कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी होने वाली बीवी उसके भाई की प्रेमिका रह चुकी है। यह जानने के पश्चात् उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि मंगेतर ने इस बात का जिक्र उससे कभी नहीं किया था। हालांकि, मंगेतर एवं जॉन के भाई का अफेयर उनकी मुलाकात से पहले हुआ था। मगर जॉन इस बात से दुखी है कि वह जिस युवती से प्यार करता है उसने अपने पुराने रिश्ते को उससे छिपाए रखा। 

आगे जॉन ने बताया कि वो और उसकी मंगेतर बीते ढाई वर्षों से साथ हैं। 5 महीने पहले ही उनकी सगाई हुई। अभी मंगेतर गर्भवती है, इसलिए घरवालों का जल्द शादी करने का दबाव है। मगर जब से उसे मंगेतर के अफेयर के बारे में पता चला है, वह समझ नहीं पा रहा कि क्या करे। जॉन के अनुसार, उसने अपनी शादी की बात सोशल मीडिया पर साझा की थी। जहां उसकी पोस्ट पर मंगेतर का एक दोस्त जुड़ा हुआ था। उसी ने जॉन को वास्तविकता बताई। पहले तो उसे यकीन नहीं हुआ मगर जब उसने चैट के स्क्रीनशॉट और कुछ तस्वीरें साझा की तो जॉन को पक्का भरोसा हो गया। इस बात को लेकर जॉन की अपने भाई से बहस भी हुई। उसने किसी से इस बात को नहीं बोलने की अपील की है। भाई का कहना था कि वो शादीशुदा है, इस बात से उसकी जिंदगी खराब हो सकती है। 

फिर एक बार हृदय प्रदेश हुआ गौरवान्वित, स्वच्छ्ता के बाद मिला यह सम्मान

आपस में भिड़ेंगे भारत और अफ्रीका, जानिए कब कैसे देख सकेंगे आज का धमाकेदार केस

अपने घर आया स्वच्छता का सम्मान, तमाम जनप्रतिनिधि पहुंचे एयरपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -