'हमको जो छोड़कर भागता है, वह गड़बड़ ही न करता है', RJD उम्मीदवार पर CM नीतीश का हमला

'हमको जो छोड़कर भागता है, वह गड़बड़ ही न करता है', RJD उम्मीदवार पर CM नीतीश का हमला
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले की रुपौली सीट के उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होनी है। चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है। इस के चलते सीएम नीतीश कुमार एवं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच तीखी बयानबाजी हुई। नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उम्मीदवार बीमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको हमने सिखाया लेकिन वो हमें छोड़कर भाग गईं. इस पर बीमा भारती ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे जनता ने बनाया. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) पर महिला का अपमान करने का आरोप लगाया।

चुनाव प्रचार के चलते नीतीश कुमार ने RJD प्रत्याशी बीमा भारती पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने बीमा भारती को बहुत इज्जत दी, तीन बार विधायक बनाया तथा राज्य सरकार में मंत्री बनाया, फिर भी वह पार्टी छोड़कर चली गईं। उन्होंने लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि बीमा भारती सांसद नहीं बन पाईं तथा आम चुनाव में तीसरे नंबर पर रहीं। नीतीश कुमार ने कहा कि बीमा को कुछ बोलना नहीं आता था. इतना इज्जत देते रहे और देखिए, छोड़कर भाग गईं. नीतीश कुमार ने यह भी जोड़ा- हमको जो छोड़कर भागता है, वह गड़बड़ ही न करता है.

नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए बीमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री ने रुपौली में आकर उनका नाम लेकर उन्हें अपमानित किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने चुनावी जनसभा में उनका नाम लेकर ताना मारा और एक अति पिछड़ी की बेटी को प्रताड़ित किया। बीमा भारती ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें बोलना और पढ़ना नहीं सिखाया, बल्कि रुपौली की जनता ने उन्हें चूल्हे-चौके से निकालकर विधायक बनाया है तथा घर से बाहर निकलने का मौका दिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी जवाबी हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब बीमा भारती जेडीयू में थीं, तब उन्हें प्रताड़ित किया जाता था। तेजस्वी ने कहा कि बीमा भारती जब अपने अधिकारों के लिए लड़ती थीं, तब उन्हें अपमानित किया जाता था। आगे उन्होंने कहा कि इससे तंग आकर बीमा भारती ने पार्टी छोड़ दी तथा RJD में शामिल हो गईं। तेजस्वी ने यह भी कहा कि जनता सब देख रही है और वही न्याय करेगी।

ATS की पूछताछ में आतंकी फैजान ने किए हैरान करने वाले खुलासे

कश्मीर: स्थानीय लोगों की मदद से जिहादियों ने किया सेना पर हमला, 5 जवान बलिदान, 5 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी जायज या नाजायज ? दिल्ली HC में फैसला सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -