इस तारीख को लांच होगा विवो Z5 स्मार्टफोन

इस तारीख को लांच होगा विवो Z5 स्मार्टफोन

दो सप्ताह पहले, मॉडल नंबर V1921A के साथ विवो डिवाइस चीन में TENAA से होकर गुजरी, इसकी मुख्य विशेषताओं का खुलासा किया। अब हम जानते हैं कि 31 जुलाई को बीजिंग में प्रस्तुति के दौरान फोन को vivo Z5 के रूप में घोषित किया जाएगा। प्रेस निमंत्रण भविष्य की डिवाइस के लिए लोगो के साथ लॉन्च की तारीख को इंगित करता है। चीनी कंपनी Z5 की सभी प्रमुख विशेषताओं को पेश करेगी और मीडिया प्रतिनिधियों को 31 जुलाई को डिवाइस का परीक्षण करने का अवसर देगी।

उम्मीद है कि फोन 6.38-इंच FHD + AMOLED पैनल के साथ UD फिंगरप्रिंट रीडर से लैस होगा। पीछे की तरफ 48MP, 8MP और 2MP सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा है। हुड के तहत, Z5 6 जीबी या 8 जीबी रैम और 64 जीबी / 128 जीबी / 256 जीबी मेमोरी के साथ संयोजन में 2.3 गीगाहर्ट्ज आठ-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा।

सॉफ्टवेयर विभाग में, विवो से फनटच ओएस के साथ एंड्रॉइड 9 पेश किया जाएगा। इसे बंद करने के लिए, फोन को 4.420 एमएएच की बैटरी से लैस किया जाएगा, संभवत: 18 वाट के फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ। यह केवल Z5 की कीमत और उपलब्धता का पता लगाने के लिए जुलाई के अंत तक प्रतीक्षा करने के लिए बनी हुई है।

Jio के फर्जी ऐप की Google प्ले स्टोर पर है भरमार, पढ़े पूरी रिपोर्ट

फिटनेस ब्रेसलेट : Xiaomi Mi Band 4 से Amazfit Cor 2 कितना है अलग, जानिए तुलना