सरकारी अफसर ने दो पत्नियों को छोड़ने का झांसा देकर लिव-इन में रखा, अब चौथी से लड़ा रहा है इश्क़
सरकारी अफसर ने दो पत्नियों को छोड़ने का झांसा देकर लिव-इन में रखा, अब चौथी से लड़ा रहा है इश्क़
Share:

भिंड: भिंड के फिशरीज इंस्पेक्टर पर एक महिला ने कई गम्भीर आरोप लगाए गए है. महिला ने अफसर पर दो पत्नियों को छोड़ने का झांसा देकर लिव-इन रिलेशन में रखने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है की आशिक मिजाज अफसर अब चौथी महिला के साथ इश्क़ फरमा रहा है. 

जानकारी के अनुसार, फिशरीज में इंस्पेक्टर शशिकांत उमरे का साल 2005 में अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक हुआ था. जिसके बाद उन्होंने 4 जुलाई 2005 को दूसरी शादी कर ली थी. हालाँकि यह शादी भी केवल 11 महीने में टूट गयी थी. लेकिन उमरे ने इस शादी से तलाक नहीं लिया था. 

इसके बाद अफसर द्वारा 2012 में अखबार में मेट्रिमोनियल विज्ञापन छपवाया गया. जिस पर राजकुमारी देहरिया ने शशिकांत को शादी के लिए अपना बायोडेटा भेज दिया. दोनों का रिश्ता पक्का हो गया था. 15 मई 2013 को शादी की तरीक भी तय हो गयी थी. 

लेकिन शशिकांत ने दूसरी पत्नी से औपचारिक तलाक नहीं होने की बात कहते हुए शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद राजकुमारी और शशिकांत लिव-इन रिलेशन में रहन लगे. इस दौरान पांच माह पूर्व राजकुमारी ने एक बेटी को भी जन्म दिया. 

जिसके बाद राजकुमारी ने भिंड कोतवाली में शशिकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई. महिला का कहना है की उनके पति चौथी महिला के साथ रोमांस कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -