नेटफ्लिक्स : सीधे दिमाग पर असर करती है स्पेनिश फिल्म 'The Occupant'

लॉकडाउन के इस माहौल में घर पर बैठकर फिल्में देखना ही एकमात्र उपाय बच पाया है, वो भी तब जब आप अपने परिवार से दूर रह रहे हो. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक नई फिल्म आई है, इस फिल्म का नाम है The Occupant. ये फिल्म स्पेनिश में है, जो इन दिनों मिले-जुले रिव्यू बटोर रही है. इसको लेकर एक बहस भी छिड़ी हुई है, क्योंकि ये फिल्म सीधे आपके दिमाग और आपके स्वभाव पर हिट करती है.

नेटफ्लिक्स पर पिछले कुछ वक्त से स्पेनिश फिल्म इंडस्ट्री लगातार बेहतरीन फिल्में बना रही है, जो कि दिमागी तौर पर आपके साथ रह जाती हैं. कुछ वक्त पहले The Platform आई और अब The Occupant आई है. इस फिल्म के मुख्य किरदार में स्पेनिश अभिनेता जैवियर ( स्पेनिश में खैवियर) गुतेरेज़ हैं. लगभग पौने दो घंटे की इस फिल्म में कई अन्य किरदार भी हैं, जो आपका ध्यान खीचेंगे. फिल्म के पोस्टर बंधु यानी डेविड और एलेक्स पैस्टर ने बनाया है, जो कि इससे पहले भी थ्रिलर जॉनर में हाथ आजमा चुके हैं. 

इस कहानी कुछ इस प्रकार है.  जैवियर (किरदार का नाम भी यही है) एक मार्केटिंग का व्यक्ति है, जो कंपनी के लिए विज्ञापन बनाता है. लेकिन उसकी नौकरी छूट जाती है, जिसके बाद आर्थिक तंगी होती है और उसे अपना आलीशान फ्लैट छोड़कर शहर के गरीब इलाके में जाकर रहना पड़ता है. वह नौकरी मांगने जाता है, लेकिन विफल होता है. इसके बाद भी वह अपने पुराने फ्लैट में छिपकर जाता है, वहां आए नए लोगों का पीछा करता है. उनकी जिंदगी में दखल देता है और वही जिंदगी पाने की कोशिश करता है.

भोजपुरी गाने के बाद नाइजीरियन सिंगर सैमुअल ने गाया ये भारतीय गाना, यहाँ देखे वीडियो

टॉम हॉलैंड अपनी बचपन की प्रेमिका से हुए अलग

अभिनेता मार्क रफेलो ने इस अंदाज में डॉक्टर्स को किया शुक्रिया अदा

Most Popular

- Sponsored Advert -