जौनपुर समेत इस शहर में बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
जौनपुर समेत इस शहर में बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरे देशभर के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है, हर दिन इस वायरस कि चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है, तो वहीं मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है, इतना ही नहीं भारत के उत्तरप्रदेश वाले इलाके में इस वायरस के प्रकोप ने अब और भी तेजी पकड़ ली है. जंहा हर दिन हजारों  की तादाद में लोगों के बीच संक्रमण और मौत का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इस वायरस का अब तक कोई भी तोड़ नहीं मिल पाया है. 

जौनपुर में मिले कोरोना वायरस के 16 नए मामले: जौनपुर जिले में बुधवार सुबह 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही जिले में अब कोरोना के मामलों की संख्या 156 हो गई है. इनमें से 22 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि तीन की मौत हो गई. जौनपुर में अब वाराणसी से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं. मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) डॉ. रामजी पांडेय ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बुधवार को मिले पॉजिटिव मरीजों में एक 12 साल की बच्ची भी शामिल है. सभी लोग मुंबई से जौनपुर आए थे.

वाराणसी में नहीं मिला कोई नया मरीज: वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि मंगलवार को जिले में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है. इस समय जिले में कुल 152 मरीज संक्रमित हैं, जिसमें 65 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. इसके अलावा 48 हॉटस्पॉट रेड जोन में हैं.

शिकोहाबाद की नगर पालिकाध्यक्ष के पति संक्रमित: शिकोहाबाद की नगर पालिकाध्यक्ष के पति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें सैफई पीजीआई के आइसोलेशन में भर्ती कराया गया है. एसडीएम शिकोहाबाद नरेंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनके संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है.

जम्मू-कश्मीर में बढ़ सकती है जल की समस्या, इस राज्य ने पानी किया बंद

यहां पर सैनिटाइजर की आड़ में बनाई जा रही शराब

पंजाब : विवादों में फंसता जा रहा नकली बीजों का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -