सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि, जानिए पूरा मामला
सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि, जानिए पूरा मामला
Share:

सोशल मीडिया पर कब किससे जुडी चौकाने वाली खबर आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। बीते दिनों भी एक ऐसी ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसने फिर से लोगों को गमगीन कर दिया। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अब उनके बाद खबर आई कि सपना चौधरी इस दुनिया में नहीं रहीं। जी हाँ, सोशल मीडिया पर मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर, हरियाणवी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी के निधन की खबर तेजी से फैली। जैसे ही खबर फैली वैसे ही सोशल मीडिया पर सपना की तस्वीरों के साथ फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

जी दरअसल बीते कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में ये दावा किया जा रहा था कि सपना का निधन सड़क हादसे में हुआ हैं हालाँकि, सच्चाई ये है वायरल हुई इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। जी हाँ, इस समय सपना चौधरी अपने परिवार के साथ बिलकुल स्वस्थ हैं। बीते कल सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की मौत से जुड़े पोस्ट फेसबुक पर काफी वायरल होने लगे तो लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना शुरू कर दी। वायरल हो रहे पोस्ट में यह दावा किया जा रहा था कि सिरसा में हुए एक सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई। हालाँकि अब सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कुछ नहीं है।

जी दरअसल प्रीती नाम की एक डांसर है, जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी के नाम से भी जानते हैं। उन्ही की सड़क हादसे में मौत हुई है। बीते 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास ये सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और एक 30 साल की युवती की मौत हो गई थी। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, वो हरियाणा में सपना के नाम से ही जानी जाती थीं। वहीं उनकी मौत की खबर को लोगों ने सपना चौधरी के निधन की खबर समझ लिया।

शिव मंदिर में चमत्कार, गिरी आकाशीय बिजली तो फर्श पर बना त्रिशूल

आज BRICS सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, 'अफगान संकट' पर हो सकती है चर्चा

VIRAL: शिव मंदिर में हुआ चमत्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -