मीडिया पर भड़की सपना चौधरी, बोली- झूठी ख़बरें फ़ैलाने वाले को नहीं छोडूंगी...
मीडिया पर भड़की सपना चौधरी, बोली- झूठी ख़बरें फ़ैलाने वाले को नहीं छोडूंगी...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी तथा हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बहुत लोकप्रिय हैं। सपना के गानों की प्रतीक्षा उनके प्रशंसकों को रहती है तथा यह सांग हिट और वायरल भी होते हैं। हालांकि सपना चौधरी का विवादों से भी नाता रहा है। बीते दिनों मीडिया में सपना चौधरी के विरुद्ध बहुत कुछ ऐसा लिखा गया था जिसे लेकर सपना चौधरी बहुत निराश हैं।

वही सपना चौधरी पहली बार गुस्से में दिखाई दी। सामान्य रूप से हमेशा चेहरे पर हंसी रखने वाली सपना चौधरी ने अपना क्रोध व्यक्त करते हुए कहा कि ‘मेरे खिलाफ मीडिया में बहुत कुछ लिखा जा रहा है, जो ठीक नहीं है। मैं आपको स्पष्ट रूप से ये कहना चाहती हूं कि जिन व्यक्तियों ने मेरे खिलाफ उल्टा सीधा लिखा है, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।’

सपना चौधरी ने चर्चा करते हुए अपने बारे में फैलाई गई फालतू की बातों का सिलसिलेवार उत्तर दिया। मीडिया में कई स्थान पर ऐसी खबरें छापी गई है, जिसमें सपना चौधरी का नाम लेकर ये बताया गया कि सपना चौधरी बोलती हैं कि क्योंकि मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती इसलिए मैं मूवीज में ब्रेक के लिए तरस गई हूं। इस बात का उत्तर देते हुए सपना बोलती हैं कि ‘मैंने हाल ही में एक इंटरव्यू के समय जो भी बोला था, मीडिया ने उसे अपनी सहूलियत के अनुसार तोड़ मरोड़ के पेश किया है। सबसे पहली बात तो ये कि मैं काम के लिए क्यों तरसूंगी, मैं आपको बता दूं कि मेरे पास काफी काम है। 

पाकिस्तान में हिंदू मंदिर पर हमला करने वाले 150 लोगों में से 20 हुए गिरफ्तार

इस दिन तक बंद रहेंगी HDFC की कई सेवाएं, बैंक ने कस्टमर्स को जारी किया अलर्ट

15 अगस्त को लेकर अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस, कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बुलाई अफसरों की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -