नई नवेली पत्नी ने अपने ही पति पर करवाया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला
नई नवेली पत्नी ने अपने ही पति पर करवाया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ अपनी नई नवेली पत्नी के साथ ससुराल से जा रहे शख्स पर 2 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चाकू से हमला करने के मामले में बड़ा हैरान करने वाला खुलासा है। पुलिस में बताया, इस पूरे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड चोटिल शख्स की पत्नी ही थी, उसी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर हमला करवाया था। पुलिस ने अपराधी पत्नी एवं उसके प्रेमी के साथ ही प्रेमी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, उज्जैन के चिमनगंजमंडी थाना क्षेत्र के कानीपुरा में 9 मई को पत्नी निकिता के साथ ससुराल जा रहे युवक योगेश पर बिना किसी बात के दो अज्ञात व्यक्तियों ने चाकू से हमला कर चोटिल कर दिया था। इस मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए चोटिल पति को चिकित्सालय में भर्ती कराने के बाद निकिता ने ही थाने जाकर हमले की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। युवक की पत्नी ने ही स्वयं अपने पति पर हमला करवाया था। आरभिंक तहकीकात में यह मामला सामान्य दिखाई दे रहा था, मगर जब पुलिस ने गहनता से इस मामले की तहकीकात आरम्भ की तो एक हैरान करने वाला राज खुल गया। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जब जांच शुरू की तो पुलिस को योगेश की पत्नी के बयानों पर आरम्भ से ही शंका हो गई थी। यही वजह रही कि पुलिस ने निकिता की मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें पवन के साथ घर से निकलने और उसके पहले की कॉल डिटेल प्राप्त हुई। हमला करने के वक़्त भी पवन की लोकेशन कानीपुरा के आसपास की ही पाई गई। पुलिस ने पवन को गिरफ्त में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। इस मामले में पुलिस ने महिला निकिता, उसके प्रेमी पवन और एक अन्य सहयोगी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से एक चाकू, तीन मोबाइल फोन, एक ब्लेड एवं घटनाक्रम में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है।

वही इस मामले में पत्नी निकिता ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर पति पर हमले की साजिश रची थी। पत्नी निकिता शादी के बाद ससुराल में अच्छे से रह रही थी, जिससे किसी को उस पर कोई शक ना हो। कुछ दिन गुजर जाने के पश्चात् पति योगेश जब पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल आया तो पत्नी निकिता ने प्रेमी के मोबाइल पर फोन कर रास्ते में पति योगेश पर हमला करने का संकेत कर दिया। इस काम में पवन ने अपने दोस्त राजा को अपने साथ मिला लिया तथा चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में रास्ते में योगेश के गले और पेट में चाकू मार दिए, जिससे वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। घटना के पश्चात् दोनों फरार हो गए। इसके चलते निकिता ही पत्नी योगेश को घायल अवस्था में उपचार के लिए चिकित्सालय लेकर पहुंची थी। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, शादी के कुछ दिन पश्चात् ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर जानलेवा हमला करवा दिया। उज्जैन के गंगा नगर में रहने वाली निकिता का प्रेम प्रसंग बीते 5 वर्षों से विष्णु कॉलोनी निवासी पवन के साथ चल रहा था और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, किन्तु निकिता के परिवार को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। परिवार ने निकिता की शादी योगेश के साथ कर दी। शादी के पश्चात् निकिता अपने प्रेमी पवन के संपर्क में थी। शादी के कुछ दिन पश्चात् ही दोनों प्रेमी प्रेमिका ने पति को मार्ग से हटाने का मन बना लिया तथा साजिश रची गई।

'2 साल मुझे और 3 साल शिवकुमार को बनाएं कर्नाटक का सीएम..', क्या सिद्धारमैया की सलाह मानेगा कांग्रेस हाईकमान ?

'भाजपा की प्रोपेगेंडा फिल्म है The Kerala Story, मोदी-शाह कर रहे दुरूपयोग..', संजय राउत ने दागे कई सवाल

मल्लिकार्जुन खड़गे हाजिर हों.. ! कांग्रेस सुप्रीमो को कोर्ट का समन, दर्ज है 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -