टीवी की नव्या बनी मां, इस NRI से की थी सीक्रेट मैरिज
टीवी की नव्या बनी मां, इस NRI से की थी सीक्रेट मैरिज
Share:

टीवी टीवी शो 'नव्या: नई धड़कन नई सवाल'(2011) में नव्या का का रोल अदा करने वाली सौम्या सेठ मां बन गई हैं, बता दे कि हाल ही में सौम्या सेठ ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के पैरों की पहली फोटो शेयर की है, इसी के साथ उन्होंने बैक टू बैक अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की फोटोज भी डाली हैं जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं दिखाई दे रही हैं.

बता दे कि उन्होंने इसी साल जनवरी में शादी की थी, सौम्या ने इसी साल USA में 15 जनवरी (2017) को अरुण कपूर से सीक्रेट मैरिज की थी. जानकारी के लिए बता दे कि सौम्या की शादी के बारे में टीवी इंडस्ट्री के किसी सेलेब को जानकारी नहीं थी. इस प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे. बता दे कि अरुण एक NRI और यूके बेस्ड फिल्म मेकर हैं.

दोनों ने लंबे टाइम डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया था, हालांकि 2016 में इस कपल की रोका सेरमनी हुई थी. सौम्या ने 2011 में 'नव्या: नई धड़कन नई सवाल' टीवी शो से डेब्यू किया था, इसके अलावा वे कई शो में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -