कुत्ते खींच रहे थे झाड़ियों में पड़ी नवजात को
कुत्ते खींच रहे थे झाड़ियों में पड़ी नवजात को
Share:

कन्नौज. मानवता और ममता को शर्मसार करती एक और घटना हुई. यूपी में कन्नौज जिले की तिर्वा तहसील में स्थित मंदिर के पास की झाड़ियों में एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी मिली. उसके रोने की आवाज सुनकर राहगीरों ने उसे उठाया लेकिन तीन घंटे के बाद उसको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जा सका, यही नहीं सरकारी दावपेंचो में उलझकर मासूम को 5 घंटो तक इलाज नहीं मिल सका.

बच्ची को बचाने वाले बुजुर्ग ने बताया कि वह सुबह 8 बजे तालाब किनारे शौच के लिए गया था, तभी झाड़ियों में कुछ कुत्ते नवजात को खींच रहे थे. यह देखकर उसके होश उड़ गए. उसने वहां से कुत्तों को भगाया और बच्ची को उठाया. फिर उसने बच्ची को अपनी बहू को दिया. बहू बच्ची को अपना दूध पिलाया. फिर बुजुर्ग ने पुलिस को सुचना देकर पूरी घटना के बारे में बताया. लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल न भिजवाकर सरकारी दावपेंच में तीन घंटों तक उलझाये रखा. 

इस बीच कई लोग बच्ची मिलने की सूचना पाकर वहाँ इकट्ठा हो गए. बच्ची की हालत बिगड़ती देख जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि, “अभी तक बच्ची किसी को सौंपी नहीं गई है. उसको बच्ची दी जाएगी, जो बेहतर ढंग से पालन-पोषण कर सके.”

इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत

24 घंटे महिला सुरक्षा के लिए गुड़िया हेल्पलाइन

उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ट्विटर का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -