एक्शन से भरपूर है 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर
एक्शन से भरपूर है 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रय फ्रेंचाइजी में शुमार 'जेम्स बॉन्ड' की 25वीं मूवी 'नो टाइम टू डाय' काफी वक़्त से सुर्ख़ियों में हैं. इस मूवी में डेनियल क्रेग, जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाई देंगे. मूवी का न्यू ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे ऑडियंस बेहद पसंद कर रहे हैं. मूवी का नया ट्रेलर भी एक्शन से भरा है, तथा आखिर तक बांधे रखता है.

ट्रेलर में डेनियल क्रेग एक ओर जहां बेहतरीन एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं ट्रेलर में रमी मलेक की भी झलक देखने को मिलती है. बता दें कि मूवी में रमी मलेक एक विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं. हालांकि ट्रेलर में उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई हैं. परन्तु ऐसी आशा की जा रही है कि रमी एक बार फिर ऑडियंस का दिल जीतने में सफल हो जाएंगे.

ट्रेलर में रमी के अतिरिक्त अना दे अर्मस का भी लुक किलर लग रहा है. एक ओर जहां वो अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं, तो वही एक्शन भी शानदार करती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मूवी 12 नवंबर को यूनाइटेड किंगडम तथा 20 नवंबर को अमेरिका में रिलीज होगी. आपको बता दे कि हाल ही में मूवी का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसमें डेनियल क्रेग एक छोटी सी पिस्टल के साथ दिखाई दे रहे थे. काले सूट में क्रेग हमेशा की भांति ही बहुत अच्छे लग रहे थे. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा था- 'मिशन पर मैन. देखिए नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर. नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म.' इसी के साथ फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

इस फिल्म पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, हुई शानदार कमाई

अपनी खूबसूरती के दम पर इस एक्ट्रेस ने बनाई अपनी एक अलग पहचान

ड्वेन जॉनसन और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, वीडियो जारी कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -