'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

By Pooja Suryawanshi
Dec 03 2017 08:40 AM
'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इसी बीच 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना आज रिलीज हो गया. बता दे कि, गाने में कैटरीना और सलमान की कैमेसट्री जबरदस्त लग रही है. 'टाइगर जिंदा है' का नए गाने के बोल है दिल दियां गलां. इस गाने को अपने सुरो सजाया है पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म के सभी गानों में से ये गाना सलमान और कैटरीना के लिए बेहद खास है. इसलिए इसे रिलीज भी कुछ अलग ही अंदाज में किया गया. बता दे कि, सलमान ने ये गाना Bigg Boss 11 के वीकएंड का वार के एपिसोड में रिलीज किया. इस ख़ास मौके पर गाने को लॉन्च करते हुए कैटरीना ने कहा कि, "ये गाना मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं बेहद खुश हूं कि मैं ये गाना सलमान के साथ लॉन्च कर रही हूं."

 

यह एक रोमांटिक गाना है, इस सांग में सलमान खान और कैटरीना कैफ बड़े क्यूट लग रहे है. खासकर जिस तरह सलमान कैट की तरफ देख रहे हैं... वह बेहद रोमांटिक है. बता दे कि इस खूबसूरत से गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. खास बात यह है कि इस शानदार गाने के साथ दबंग खान और कैटरीना एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाने वाले है. गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया के टॉयरोल में हुई है.

ये भी पढ़े

सारा-जेन डायस को जन्मदिन की शुभकामनाएं

कोंकणा सेन शर्मा का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' जिमी शेरगिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर