आपके दिल को भी जीत लेगा नया Oneplus, जानिए क्या है इसकी खासियत
आपके दिल को भी जीत लेगा नया Oneplus, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड्स के बारें में बात करने जा रहे है आज के वक़्त में वनप्लस (OnePlus) को सबसे प्रीमियम ब्रांड्स में से एक कहा जा रहा है. बीते कुछ वक़्त से वनप्लस के नए स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T को लेकर बहुत सारी खबरें सुनने के लिए मिल रही है. हाल ही में, इस स्मार्टफोन को यूट्यूब (YouTube) पर लॉन्च से पहले ही एक अनबॉक्सिंग वीडियो में भी देखा जा चुका है. 

OnePlus Nord 2T लॉन्च से पहले आया सामने: खबरों का कहना है कि वनप्लस (OnePlus) के इस नए स्मार्टफोन, OnePlus Nord 2T को यूट्यूबर साहिल करौल (Sahil Karoul) ने लॉन्च से पहले ही दुबई में खरीद लिया इसके उपरांत एक अनबॉक्सिंग वीडियो के जरिए इस फोन के बारे में बहुत जानकारी भी हाथ आ चुकी है. इस वीडियो में साहिल ने उन्हीं फीचर्स का जिक्र किया है जो लीक्स के जरिए बाहर आई हैं.  

OnePlus Nord 2T का प्रोसेसर: वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग वीडियो के हिसाब से इस फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 SoC चिपसेट प्रोसेसर के साथ दिया जा रहा है. वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को AnTuTu Benchmark पर 622,964 पॉइंट्स का स्कोर भी दिया जा रहा है और Geekbench पर ये स्मार्टफोन सिंगल-कोर टेस्ट में 719 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 2760 पॉइंट्स स्कोर करने वाला है.

OnePlus Nord 2T के बाकी फीचर्स: स्पेसिफिकेशन्स के बारें में बात की जाए तो OnePlus Nord 2T में आपको 6.43-इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. ये 5G स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी और 80W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से जुड़ा हुआ है. जिसमे आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है इसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर शामिल भी दिया जा रहा है. ये फोन 32MP के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है. डुअल स्पीकर्स और अलर्ट स्लाइडर जैसे फीचर्स वाला ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करने वाला है. ख़बरों की माने तो आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई सूचना सामने नहीं आई है.   

Truecaller यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कल से बंद होने जा रही है ये खास सुविधा

Vi ने इन कंपनी को टक्कर देने के लिए पेश किया नया प्लान

अभी इन प्रश्नों का उत्तर दें और जीतें हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -