इन खूबियों के साथ पेश हुआ Xiaomi कंपनी का फोन
इन खूबियों के साथ पेश हुआ Xiaomi कंपनी का फोन
Share:

इसी साल मार्च में लांच हुए Xiaomi Redmi 4A की कामयाबी के बाद कंपनी अपने इसी स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लांच किया है. ग्राहकों को यह नया वेरिएंट 6,999 रूपये में मिल सकता है. कंपनी का यह स्मार्टफोन 31 अगस्त से मिलना शुरू होगा. चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली यह कंपनी अपने परफॉर्मन्स और बैटरी बैकअप के लिए जानी जाती है. तो देखते है क्या कुछ नया मिलने वाला है यूज़र को  Xiaomi Redmi 4A में,

Xiaomi Redmi 4A में एक 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 720x1280 पिक्सल रिजोलुशन है. परफॉर्मन्स के लिए 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के अलावा एंड्रिनो 308 जीपीयू दिया है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. स्टोरेज क्षमता को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर का समावेश किया है. Xiaomi के नए अवतार में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ ही अन्य फीचर भी है. सेंसर फीचर में शामिल है जायरोस्कोप, इंफ्रारेड, एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर. फ़ोन के डाइमेंशन में 139.5x70.4x8.5 मिलीमीटर और वजन 131.5 ग्राम है. पॉवर सपोर्ट के लिए 3120 एमएएच बैटरी है. 

 नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आशा नेगी और किश्वर मर्चेंट दिखे बिकिनी हॉट अवतार में, देखे फोटोज

लावा की 2 साल वारंटी के लिए याद रखे यह बाते

इस कंपनी के नए फ़ोन्स पर पाए 2 साल की वारंटी

लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -