बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'अनीता भाभी', उड़े फैंस के होश
बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'अनीता भाभी', उड़े फैंस के होश
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री फ्लोरा सैनी (Flora Saini) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं मगर इस बार तो उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर डाली है जिसे देखकर प्रशंसकों के होश उड़ गए हैं. फोटो को जमकर लाइक किया जा रहा है. 

फ्लोरा (Flora Saini) ने टॉपलेस होकर तस्वीरें क्लिक करवाई है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फ्लोरा ने कपड़े नहीं पहने हैं तथा अपने हाथों से सीने को कवर किया है जिससे कैमरे में कुछ ना नजर आए. उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे किलर लुक्स दिए हैं कि उनकी नशीली आंखों को देखकर प्रशंसक भी दीवाने हो रहे हैं. प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में खूब फायर इमोजी साझा की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

वही हाल ही में प्राप्त हुई एक रिपोर्ट में बताया गया कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के निर्माताओं ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, अभी तक उनकी ओर से कोई रिप्लाई नहीं आया है. बता दे कि नेहा पेंडसे से पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी की भूमिका निभाती थीं तथा जब उन्होंने शो छोड़ा था तो फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को ही अप्रोच किया गया था मगर किसी कारण बात नहीं बन पाई. फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव तथा श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का किरदार अदा किया था. इसके अतिरिक्त वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. 

शिल्पा शेट्टी ने फैंस को कराया कपिल शर्मा के इस छुपे टैलेंट से रूबरू, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

पूल में मस्ती करती नजर आई देबीना बनर्जी, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

राखी सावंत को भूला नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये बेहतरीन VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -