सभासद के भतीजे की गोली लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस
सभासद के भतीजे की गोली लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला जो सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. जहाँ के मुजफ्फरनगर जनपद के मोहल्ला प्रेमपुरी में सभासद के भतीजे की घर में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई. इस मामले में पुलिस का कहना है किi प्रथम दृष्टया जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन मौके से तमंचा नहीं मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है.

इस मामले में मिली खबर के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेमपुरी निवासी निशांत मित्तल (30) पुत्र जितेंद्र मित्तल बृहस्पतिवार शाम घर में ही मौजूद था. उस दौरान संदिग्ध हालात में चली गोली उसके सीने में दाईं तरफ जा धंसी, जिससे वह जमीन पर गिर गया. यह सब होने के बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं उसके बाद जब परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

इस मामले की सूचना उसके बाद सीओ सिटी हरीश भदौरिया व इंस्पेक्टर अनिल कपरवान को दी गई और दोनों सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. उसके बाद दोनों ने शव को मोर्चरी भेज दिया. इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि, 'परिजनों का कहना है कि युवक कुछ समय से मानसिक तनाव में था और इसी कारण उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि, घटनास्थल से तमंचा बरामद नहीं हुआ है, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. मृतक युवक नगर पालिका सभासद प्रवीण पीटर का भतीजा बताया जा रहा है.'

कोरोना की जांच करने गई पुलिस-स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला, मामला दर्ज

लॉकडाउन के दौरान बढ़े महिलाओं के खिलाफ अपराध, NCW ने जारी किए आंकड़े

लॉकडाउन के बीच जलता हुआ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -