भांजे को हुआ मामी से प्यार फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश
भांजे को हुआ मामी से प्यार फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

पटना: अवैध संबंध के कारण पटना में एक भांजे ने अपने सगे मामा का क़त्ल कर दिया। मामी से प्यार होने के पश्चात् भांजे ने मामा की गला रेतकर क़त्ल कर दिया। दरअसल भांजे को अपनी मामी से इस तरह प्यार हुआ कि उसने प्रेम के मार्ग में अड़चन बन रहे मामा का क़त्ल कर दिया। पटना सिटी के दीदारगंज थाना इलाके के फतेहपुर बगीचा से पिछले मंगलवार को गर्दन कटे शख्स का शव मिला था। 

वही इस ब्लाइंड मर्डर केस की जब पुलिस ने तहकीकात की तो वो भी दंग रह गई। मृतक की पहचान फतुहा थाना इलाके के नोहटा गांव निवासी सूरज कुमार के तौर पर हुई है। सूरज कुमार रेलवे यार्ड में पोलदार का काम करता थे। उनकी बीवी का सगे भांजे के साथ अवैध रिश्ता था जिसका उन्होंने विरोध किया भांजे ने गला रेतकर क़त्ल कर दिया  है। पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर ही गला रेतकर सूरज का क़त्ल कर दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अवैध संबंध का विरोध करने पर उसकी बीवी काजल कुमारी एवं भांजे आकाश कुमार को पसंद नहीं आया है दोनों ने मित्र के साथ मिलकर धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया था। फिर शव को फतेहपुर बगीचे में फेंक दिया। पुलिस ने मर्डर केस में उपयोग चाकू भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने दोनों हत्या अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के सामने मामा का क़त्ल करने वाले भांजे ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। फतुहा DSP राजेश कुमार मांझी ने कहा कि मृतक सूरज कुमार की बीवी काजल कुमारी का मृतक के भांजे आकाश कुमार के साथ अवैध रिश्ता था, तथा वह उससे विवाह करना चाहती थी। सूरज कुमार ने इस अवैध संबंध का विरोध किया तो दोनों ने मिलकर मार्ग से हटाने लिए उनका क़त्ल कर दिया।

दस हज़ार से अधिक मोबाइल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, लाखों के फोन समेत 10 गिरफ्तार

कार से टक्कर मारकर दूर तक घसीटा, हुआ फरार.., अब पूर्व IAS और उनका बेटा गिरफ्तार

एटीएम लूट में शामिल गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -