कुत्ते ने पड़ोसी के गमले पर किया शौच, आक्रोशित पडोसी ने रॉड से किया हमला :दिल्ली

Sep 02 2016 04:26 AM
कुत्ते ने पड़ोसी के गमले पर किया शौच, आक्रोशित पडोसी ने रॉड से किया हमला :दिल्ली

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक कुत्ते की वजह से दो पडोसी आपस में भीड़ पड़े. कल्याणपुरी इलाके में एक कुत्ते के पड़ोसी के गमले पर शौच करने के बाद बवाल हो गया. पालतू कुत्ते को टहला रहे देवेश (30), उसकी मां व पत्नी पर रॉड से हमला कर दिया गया. हमले में युवक की मां बुरी तरह जख्मी हो गई. उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित देवेश परिवार के साथ 8ए/469 डीडीए फ्लैट, त्रिलोकपुरी में रहता है. मंगलवार रात देवेश अपनी गली में पालतू कुत्ते को टहला रहा था. इस बीच उसके कुत्ते ने पड़ोसी ब्रजपाल के घर के बाहर रखे गमले पर शौच कर दिया. यह देख ब्रजपाल को गुस्सा गया. उसने देवेश को गालियां देनी शुरू कर दी. कहासुनी के दौरान ब्रजपाल ने अपने बेटे मनीष और अनुज को बुलाकर देवेश को मारना-पीटना शुरू कर दिया. देवेश की चीख सुनकर उसकी पत्नी ¨पकी और मां रमनी चौधरी उसे बचाने आ गई. इसी दौरान ब्रजपाल ने रॉड से रमनी चौधरी के सिर पर हमला कर दिया. इसमें रमनी लहूलूहान हो गई.

झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रमनी चौधरी, देवेश और ¨पकी को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से रमनी चौधरी को जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. इस दौरान आरोपी परिवार भी मौके से फरार हो गया. पुलिस ब्रजपाल और उसके दोनों बेटों की तलाश में जुटी है.