12 वर्षीय मासूम को अकेला पाकर घर में आया पड़ोसी, कर डाली हैवानियत की हदें पार

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल क्षेत्र में 12 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर पॉक्सो तथा रेप धाराओं में शिकायत दर्ज कर अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। दुष्कर्म के अपराधी की पहचान सौरभ के रूप में हुई है जो 12 वर्षीय पीड़ित बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है। दरअसल ये बच्ची अपने माता पिता के साथ नरेला क्षेत्र में रहा करती है। बच्ची कक्षा 6 की विद्यार्थी है तथा इन दिनों उसकी ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं इसलिए बुधवार को विद्यार्थी ऑनलाइन क्लास कर रही थी तथा घर में अकेली थी।

वही बच्ची को घर पर छोड़ कर उसके माता पिता काम पर गए हुए थे। बच्ची के माता-पिता फैक्ट्री में कमा करते हैं। पड़ोसी सौरभ को इस बात की खबर थी कि घर में बच्ची अकेली है। लिहाजा पड़ोसी सौरभ घर में किसी बहाने से आया तथा बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बच्ची को डराया धमकाया गया तथा जान से मारने की धमकी दी।

वही शाम को जब माता-पिता घर लौटे तो बच्ची बेहोशी स्थिति में पड़ी हुई थी। इसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्ची से पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार खबर ली तथा मेडिकल कराने के पश्चात् शिकायत दर्ज किया गया। पुलिस ने अपराधी सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीने से किया मना तो पत्नी पर फेंका तेजाब

तमिलनाडु में पूर्व मंत्री अंबाझगन के परिसरों पर भ्रष्टाचार निरोधक दस्ते ने छापेमारी की

मादक पदार्थ तस्करी मामले में 'चूक' के आरोप में कर्नाटक की दो पुलिस कर्मचारी निलंबित

Most Popular

- Sponsored Advert -