राष्ट्रवादी कांग्रेस ने किया बाला साहेब की पीठ पर वार

Apr 20 2015 02:34 PM
राष्ट्रवादी कांग्रेस ने किया बाला साहेब की पीठ पर वार
ठाणे : शिव सेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर अपना स्वर तेज किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे की पीठ पर वार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राकांपा के प्रमुख शरद पंवार का काम दूसरों के बीच झगड़ा करवाना है। यही नहीं उन्होंने कहा कि नारायण राणे को उपचुनाव में मुंह की खानी पड़ी है। आने वाले समय में राकांपा विधायक गणेश नाईक को भी ऐसी ही मुश्किलों का सामना करना होगा। 

मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा - शिव सेना के उम्मीदवारों के सम्मान में एक रैली का आयोजन करने जा रही है। उन्होंने राकांपा प्रमुख शरद पंवार पर निशाना साधते हुए कहा कि काम केवल दूसरों के बीच झगड़ा और विवाद करना ही शरद का काम रह गया है। 

यह सोचना जरूरी है कि आखिर शरद पंवार ने अपने लंबे राजनीतिक जीवन में महाराष्ट्र को क्या दिया। आपस में लड़ने के लिए यह समय उचित नहीं है। इस समय कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहराया जा रहा है तब आपस में भिड़ना क्या सही है। उन्होंने कहा कि शिव सेना में विश्वसनीय सैनिक ही रह सकते हैं पार्टी से दगा करने वालों को निकाल देना ही उचित है।