मरने से पहले विडियो में बता गया हत्यारों के नाम
मरने से पहले विडियो में बता गया हत्यारों के नाम
Share:

सोनीपत जिले में गोहाना क्षेत्र के गांव बड़ौता में विवाद के चलते एक व्यक्ति की पिटाई कर ज़हर पिलाने का मामला सामने आया है. अस्पताल में परिजनों ने उसकी विडियो क्लिप बनाई जिसमें उसने आरोपियों के नाम बताए हैं. इसके बाद गांव खानपुरकलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडि‍कल कॉलेज के अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

गोहाना के गांव बड़ौता निवासी रवि बृहस्पतिवार शाम करीब आठ बजे गोहाना-महम रोड पर स्थित अपनी बाइक रिपेयर की दुकान पर बैठा था. तभी वहाँ गाँव के सरपंच का बेटा समिन अपने दो साथियों के साथ आया और उसके साथ मारपीट की और ज़हर पिलाकर भाग खड़े हुए. रवि घर पहुंचा तब तक उसकी हालत बिगड़ गई थी. उसने पिता को पूरी बात बताई और तुरंत कागज लेकर आरोपियों के नाम सहित पूरी घटना लिखी. बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

मौत से पहले परिजनों ने उसका विडियो बनाया जिसमें वह अपने हत्यारों के नाम बता रहा है. पुलिस ने शुक्रवार को पोस्‍टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पिता बलवान ने बताया कि पिछले 3-4 महीने से घर के बाहर की गली को लेकर गाँव के सरपंच के साथ उनका विवाद चल रहा है. उन्‍होंने सीएम विंडो में 27 दिसंबर को शिकायत भी दी थी, लेकिन उस पर भी करवाई नहीं हुई. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी आरोपी फरार हैं. 

फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया

4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप

हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -