'Bigg Boss 16' के लिए इन मशहूर स्टार्स के नाम पर लगी मुहर, नाम सुनकर हो जाएंगे खुश
'Bigg Boss 16' के लिए इन मशहूर स्टार्स के नाम पर लगी मुहर, नाम सुनकर हो जाएंगे खुश
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को लेकर निरंतर कई अपडेट सामने आ रहे हैं। हमेशा की भांति लोग इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल बिग बॉस के सीजन 16 में आने वाले प्रतियोगी के नाम आए दिन सामने आते हैं। हालांकि, ना ही प्रतियोगी की ओर से और ना ही शो के निर्माताओं की ओर से कोई ऑफिशियल पुष्टि की गई है। इसी बीच तीन नाम पर चर्चा चल रही है तथा कहा जा रहा है कि ये 'बिग बॉस 16' के घर के भीतर दिखाई दे सकते हैं। ये नाम टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani), टीना दत्ता (Tina Datta) और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू (Faisal Shaikh aka Mr. Faisu) के हैं। 

मिल रही एक रिपोर्ट के अनुसार, जन्नत जुबैर रहमानी की नाम 'बिग बॉस 16' के लिए कन्फर्म हो चुका है। इस प्रकार से वह 'बिग बॉस 16' की पहली कन्फर्म प्रतियोगी हैं। निर्माता जन्नत जुबैर रहमानी के दोस्त फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू के साथ भी बात चल रही है। वह अभी झलक 'दिखाला जा 10' दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस के निर्माता और उनके बीच बात हो रही है और यदि बात बन जाती है तो 'झलक दिखाला जा' के हिसाब से उनकी एंट्री पर बात होगी। जन्नत जुबैर रहमानी और फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू के अतिरिक्त टीना दत्ता का नाम भी 'बिग 16' के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

बता दे कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' के लिए बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां के अतिरिक्त सोशल मीडिया टीवी अभिनेता विवियन डीसेना, इंफ्लूएंसर्स जस्ट सुल और अब्दू रोजिक के नाम पर भी खबरें आ रही हैं। अब देखने वाली बात होगी कि इस बार सलमान खान के शो के घर में कौन-कौन दिखाई देता है।

रागिनी खन्ना की इस फोटो को देख लोगों के मन में उठा ऐसा प्रश्न

इस लड़की ने पेपर से बना डाली साड़ी और गाउन, देखकर उर्फी जावेद भी हो गई फैन

अचानक सबके सामने रोने लगी निया शर्मा, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -