सामने आया बिग बॉस OTT 2 के पहले कंटेस्टेंट का नाम! जानिए कौन है वो?
सामने आया बिग बॉस OTT 2 के पहले कंटेस्टेंट का नाम! जानिए कौन है वो?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की प्रतीक्षा दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। पहला सीजन कुछ विशेष नहीं चला था तथा अधिकतर लोगों ने इसके लिए करण जौहर की होस्टिंग और शो में लाए गए प्रतियोगियों को जिम्मेदार ठहराया। अगले वर्ष निर्माताओं ने सीजन 2 नहीं लाने का फैसला किया तथा अब एक वर्ष के गैप के बाद बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 आने के लिए तैयार है। अच्छी खबर यह है कि इस सीजन को कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान होस्ट करेंगे।

सीजन 2 की प्रीमियर डेट भी हाल ही में रिलीज कर दी गई है तथा अब केवल एक सवाल ऐसा है जिसका जवाब दर्शक जानना चाहते हैं, कि इस सीजन में कौन से प्रतियोगी बिग बॉस ओटीटी के घर में दिखाई देंगे? खबरों के अनुसार, शो के इस सीजन में दिखाई देने वाले पहले प्रतियोगी का नाम सामने आ चुका है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट और कॉन्टेंट क्रिएटर मिली मेहंदीरत्ता इस सीजन की पहली कंफर्म प्रतियोगी हैं।

हालांकि निर्माताओं की ओर से उनके नाम पर अभी मुहर लगी है या नहीं, कहना मुश्किल है। लेकिन खबरों के अनुसार, तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के निर्माताओं ने मिली से संपर्क किया है तथा मिली इस बारे में गंभीरता से विचार कर रही हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, "यदि सब कुछ ठीक रहा तो मिली सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं।"

पति शाहनवाज शेख संग देवोलीना ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा- 'हम यूं ही साथ घूमेंगे'

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएँगे प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली!

तीसरे शख्स के कारण टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -