मुख्यमंत्री की रहस्यमयी पाकिस्तानी दोस्त
मुख्यमंत्री की रहस्यमयी पाकिस्तानी दोस्त
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान की चर्चित महिला पत्रकार और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दोस्त अरूसा आलम अक्सर भारत दौरे पर आती रहती हैं, लेकिन इस दौरान वे कहाँ ठहरती है इसका भेद अभी तक नहीं खुला है. अमरिंदर सरकार का कोई मंत्री हो, सरकारी अफसर हो या छोटा मोटा कर्मचारी ही हो, कोई भी अमरिंदर की इस महिला मित्र के रिहाइशी स्थल के बारे में बोलने की जुर्रत नहीं करता. 

यहां सवाल यही है कि, अरूसा चंडीगढ़ में ठहरती हैं या फिर हिमाचल प्रदेश में. इसी बारे में जानने के लिए जब सुचना के अधिकार के तहत हिमाचल सरकार से प्रश्न किया गया तो उन्होंने सिर्फ इतना जवाब दिया कि, अमरिंदर सिंह हिमाचल दौरे पर हैं.  अरूसा के बारे में कुछ नहीं बताया. वहीं जब इसी अधिकार के तहत चंडीगढ़ के एस.एस.पी. को पाकिस्तानी महिला की गुजरे दो वर्षों के दौरे बारे पूछा गया तो उन्होंने यह याचिका डीएसपी (सीआईडी) के हेड क्वार्टर पहुंचा दी जहां उन्होंने पत्र नंबर 201 के अंतर्गत पाकिस्तानी महिला की सूचना देने से इन्कार कर दिया.

गौरतलब है कि विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल खैहरा ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो के हवाले से कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी को पत्र लिख कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने मुख्यमंत्री की सरकारी रिहायश पर हुई पार्टी में अरूसा आलम की सम्मिलन होने की बात कही थी. नियम यह कहता है कि, भारत में आने वाले हर विदेशी को यहां आने की सुचना देनी होती है. लेकिन मुख्यमंत्री की यह महिला मित्र ना जाने कहां से आती हैं और कहां गायब हो जाती हैं. 

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

क्या होगा 90 दिनों के बाद पाकिस्तान का ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -