इस गायिका के लिए बेहद ख़ास है कबीर सिंह का नया गाना, जानिए कैसे ?

गायिका तुलसी कुमार ने कहा है कि जल्द आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' में गाए उनके नए गाने 'तेरा बन जाऊंगा' का संगीत जबरदस्त नजर आ रहा है और इस गीत को तुलसी ने अखिल सचदेवा के साथ मिलकर बखूबी गाया है, जो सोमवार को लॉन्च किया गया है. 

बता दें कि आगे तुलसी ने कहा है कि, "जब मैंने पहली बार गाने को सुना तो मुझे यह बेहद ही पंसद आया और मैं इसे बार-बार गुनगुनाने लगी. इसका संगीत मधुर व जबरदस्त लगा है. हालांकि इसका सबसे बेहतरीन हिस्सा इसके बोल ही हैं, जो निश्चित रूप से सबसे दिल को छू ही लेंगे."

आपको बता दें कि इस गीत को तुलसी द्वारा अखिल सचदेवा के साथ मिलकर गाया है और इस गाने में म्यूजिक अखिल सचदेव ने ही दिया है जबकि इसके बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं. इस गाने में अभिनेता शाहिद और अदाकारा कियारा के बीच कॉलेज स्टूडेंट्स वाला क्यूट प्यार साफ नजर आ रहा है. अभिनेता शाहिद की पजेसिवनेस और कियारा का भोलापन लोगों का दिल ही जीत लिया है. बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है और यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. शाहिद और कियारा दोनों का ही इस फिल्म में यह किरदार है. 

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

इस हसीना का कायल हुआ सोशल मीडिया, Antje Utgaard ने बिखेरा जलवा

परिणीति ने बताया ये एक्टर करता है शानदार Kiss

अमेरिका में सड़क किनारे ऐसा काम कर रही है अमिताभ की नातिन, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -