किराएदार की थी मकानमालिक की प्रॉपर्टी पर नजर, हड़पने के लिए दस्ताने पहनकर उतारा मौत के घाट
किराएदार की थी मकानमालिक की प्रॉपर्टी पर नजर, हड़पने के लिए दस्ताने पहनकर उतारा मौत के घाट
Share:

कोरोना के अलावा भी देश से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है इस बीच झारखंड के धनबाद में एक हत्या के केस को पुलिस ने हल कर लिया है। सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इस केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया। कहा जा रहा है कि किरायेदार पति, पत्नी ने मकान मालिक सेवानिवृत बीएसएनएल एसडीओ की पत्नी शीला सिन्हा को मौत के घाट उतारा था। 

पुलिस ने कहा कि प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए क़त्ल की घटना को अंजाम दिया गया था। इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधी राजकुमार तथा उसकी पत्नी ने बहुत पहले ही योजना बना रखी थी। हत्यारों ने हाथ में दस्ताने पहनकर हत्या की थी। पूछताछ के चलते अपराधी राजकुमार पुलिस से फिंगर प्रिंट मिलाने की बात कह रहा था जबकि उसका दूसरा साथी अपने बयान में यह कह चुका था कि दस्ताने पहनने के पश्चात् ही क़त्ल किया गया। 

किरायेदार राजकुमार अपने मकान मालिक को किराया नहीं दे रहे थे इस बात को लेकर मृतक मकान मालिक शीला सिन्हा के साथ उनका विवाद होता था। मृतक का बेटा, बेटी दामाद सभी बाहर रहते हैं। इसलिए राजकुमार ने प्रॉपर्टी को कब्जा करने के लिए क़त्ल का षड्यंत्र रचा। बुधवार को भी इनके बीच विवाद तथा गाली गलौज हुआ था। जांच में जुटी पुलिस ने कई व्यक्तियों से पूछताछ की तथा इस के चलते पुलिस को मृतक शीला सिन्हा की एक डायरी हाथ लगी। जिस पर मकान के किराया देने वालों का हिसाब किताब लिखा था। इससे जानकारी मिली कि राजकुमार बीते बहुत वक़्त से किराया नहीं दे रहा था। दबाव के पश्चात् कुछ पैसे दे देता था।  

बिहार पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चारपाई पर पड़े मिले माँ-बेटे के शव

यूपी में युवक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में एक अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -