हॉलीवुड की कई हस्तियों की मैनेजर एंजेला कुकाव्स्की के कत्ल से मची सनसनी
हॉलीवुड की कई हस्तियों की मैनेजर एंजेला कुकाव्स्की के कत्ल से मची सनसनी
Share:

हॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों को मैनेज करने वाली मैनेजर एंजेला कुकाव्स्की इन दिनों बहुत अधिक चर्चाओं में बनी हुई हैं. और उनके सुर्खियों में रहने  के कारण ये है कि उन्हीं के बॉयफ्रेंड ने उनकी निर्ममता से क़त्ल कर दिया गया है. इस समय ये हॉलीवुड में चर्चा का पात्र बना हुआ है. अमेरिका के लॉस एंजिलिस में निक्की मिनाज और किम कर्दाशियन जैसी हस्तियों की मैनेजर एंजेला कुकाव्स्की के क़त्ल की खबर खूब सुर्खियां बटौर रही है. सेलेब्रिटी मैनेजर का क़त्ल कर दिया गया है. उनके ब्वॉयफ्रेंड पर इस मर्डर का इल्जाम लगा है, जो अब जेल की सलाखों के पीछे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुकाव्स्की कई दिनों से लापता हो गई थी, जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस उनकी तलाश में जुट गई इसके उपरांत 23 दिसंबर को लॉस एंजिलिस के उत्तर-पश्चिम में सिमी वैली में 55 साल एंजेला कुकाव्स्की का शव पाया गया है. कहा जा रहा है कि महिला की हत्या गला दबाने से हुई है. वहीं, उनकी गर्दन पर भी चोट के निशान भी मिले है. शक के आधार पर कुकाव्स्की के 49 वर्ष के बॉयफ्रेंड जेसन बार्कर को हिरासत में लिया जा चुका है. उसके विरुद्ध लॉस एंजिल्स कंट्री डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के माध्यम से क़त्ल और यातना के इल्जाम दायर किए गए हैं.

जेसन बार्कर ने किया था प्रताड़ित: कहा जा रहा है कि एंजेला कुकाव्स्की और उनके बॉयफ्रेंड जेसन बार्कर के मध्य बहुत झगड़ा होता था. जेसन आए दिन कुकाव्स्की के साथ मारपीट किया करता था. अब जब दोनों के मध्य अनबन हुई तो बार्कर ने अपने शर्मन ओक्स घर के अंदर उसका कत्ल कर दिया है. इसके उपरांत लाश को उसने उस कार में रखा और फिर उसे सिमी घाटी लेकर चला गया. जिसके उपरांत वो कार पार्क कर चला गया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बार्कर ने अपनी गर्लफ्रेंड के कत्ल से पहले उसे चाकू से प्रताड़ित भी किया करता था. हालांकि, पुलिस के माध्यम इस पूरे हाईटेक मामले में हुई गिरफ्तारी पर अभी कोई स्टेटमेंट अब भी जारी नहीं हुआ है. सिर्फ इस हत्या के केस में जांच की बात की जा रही है.

समंदर के बीच पर पति की बाँहों में बाहें डालें नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा

पर्पल कलर की ड्रेस में इंटरनेट पर आग लगा रही रिहाना

जल्द ही OTT पर रिलीज़ की जाएगी मार्वल की ‘Eternals’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -