कपिल के शो जैसा अपने शो का नाम रखने पर ट्रोल हुए मुकेश खन्ना
कपिल के शो जैसा अपने शो का नाम रखने पर ट्रोल हुए मुकेश खन्ना
Share:

कपिल शर्मा के शो को भद्दा, फूहड़ और अश्लील कहने वाले एक्टर मुकेश खन्ना के बारे में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अपना एक नया शो बनाया है जिसका नाम है 'द मुकेश खन्ना शो'। इस शो में मुकेश महाभारत जैसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिक के बनने और शूटिंग से संबंधित अनसुनी बातें बताएंगे। जी हाँ, वहीं इस शो में वह बतौर मेहमान महाभारत में काम कर चुके सितारों को भी बुलाने वाले हैं। बीते दिनों ही इस शो में दिग्गज एक्टर पुनीत इस्सर भी दिखाई दिए थे। वैसे बीते दिनों ही मुकेश उस समय चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने कपिल शर्मा शो को बहुत ही बुरा बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

ऐसे में अब वह अपने शो के नाम के कारण ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल उनके शो का नाम पूरी तरह से कपिल के शो से मेल खाता है और इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बीते दिनों ही एक वीडियो शेयर कर मुकेश खन्ना ने कपिल के शो को बहुत फूहड़ और अश्लील बताया था। उन्होंने कहा था कि 'इसमें आदमी औरत बनकर अश्‍लीलता फैलाते हैं।' उनके इन शब्दों के बाद लोग काफी भड़क गए थे और उन्हें भला बुरा कहने लगे थे। वहीं अब मुकेश अपने शो के नाम के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट कर लिखा है 'कॉपी कर लिया'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'नामचोर'।

इस तरह कई लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा है। वैसे बीते दिनों ही अपने शो के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि 'मैंने जानबूझकर द मुकेश खन्ना शो नाम रखा। फैंस ने मुझे ऐसे ही एक शो में मिस किया था। लोगों ने शिकायत की थी उन्होंने मुझे बहुत मिस किया। यही वजह है कि मैंने शो बनाने का फैसला किया। जहां मैं और मेरे साथ मेरे पूराने महाभारत के दोस्त मिलकर अपने संस्‍मरण और कहानी सुना सकू।'

कनाडा के साथ होने वाली कोरोना मीटिंग में नहीं जाएंगे विदेश मंत्री जयशंकर, ये है वजह

बैतूल में युवती को मिला नोटों से भरा बैग, किसान को वापस लौटाकर पेश की मिसाल

सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राखी सावंत बोली- 'बहन के पकौड़े'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -