बाजार नहीं ले गई मां तो पांचवीं मंजिल से लटक गया दूसरी कक्षा का बच्चा, और फिर जो हुआ...
बाजार नहीं ले गई मां तो पांचवीं मंजिल से लटक गया दूसरी कक्षा का बच्चा, और फिर जो हुआ...
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के एक विद्यालय में उस समय हंगामा मच गया जब दूसरी कक्षा का एक विद्यार्थी जरा सी बात पर पांच मंजिला इमारत के छत पर चढ़ गया तथा उससे लटकने लगा. दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले विद्यार्थी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी मां उसे घुमाने बाजार लेकर नहीं गई. यह घटना नगर थाना इलाके के बंजारी रोड के पास ज्ञानलोक आवासीय विद्यालय की है. अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है.

वही लगभग आधे घंटे तक हॉस्टल की छत के ऊपर बने बाउंड्री वॉल से बच्चा लटका रहा. विद्यालय प्रबंधन ने तुरंत इसकी तहरीर पुलिस को दी जिसके पश्चात् पुलिस की सहायता से हॉस्टल के अध्यापको ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् विद्यार्थी को सकुशल बचा लिया. विद्यालय के प्रिंसिपल एवं हॉस्टल प्रभारी के अनुसार, सदर प्रखंड के मानिकपुर गांव के रहनेवाले इस बच्चे की मां एवं मौसी मंगलवार को दोपहर में उससे मिलने हॉस्टल आयी थीं. 

वही बच्चे ने मां एवं अपनी मौसी से बाजार में घुमाने की जिद की किन्तु दोनों ने यह कहकर इंकार कर दिया कि बाजार में घूमने के बहाने हॉस्टल से निकलेगा तथा घर भाग जाएगा. इसलिए बच्चे को हॉस्टल से बाहर लेकर जाने से मना कर दिया. वही इस के चलते बच्चे ने जिद पकड़ ली तथा तब भी जब उसकी बात नहीं मानी गई तो वो हॉस्टल की छत पर चढ़ गया तथा कूद जाने की धमकियां देने लगा. मां एवं उसकी मौसी को लगा कि यह हमेशा की भांति जिद कर रहा है तथा उनके जाने के पश्चात् मान जाएगा. हालांकि मां और मौसी के हॉस्टल से जाते ही बच्चे ने यह बड़ा कदम उठा लिया. विद्यालय की प्रिंसिपल ने विद्यार्थी को बचाने के लिए प्रयास आरम्भ कर दिया तथा रेस्क्यू के लिए पुलिस को खबर दी. नगर थाने के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार के साथ रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, विद्यार्थी को किसी प्रकार बचा लिया गया. 

'महिला दिवस' पर पत्नी की हत्या कर 3 बच्चों को लेकर थाने पहुंचा पति, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ख़त्म हुई बचपन की मासूमियत! 10-12 साल के 6 बच्चों ने 9 वर्षीय 2 बच्चियों के साथ किया गैंगरेप, और फिर...

4 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत, चलेगा स्पीडी ट्रायल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -