माँ और बेटी के साथ पहले किया गया दुष्कर्म और फिर कर दिया वीडियो वायरल

भारत की राजधानी दिल्ली से हाल ही में एक सनसनीखेज केस सुनने को मिला है, जहां एक मां-बेटी का यौन उत्पीड़न करने वाले वालों ने इस घटना का सोशल मीडिया पर भी वीडियों वायरल किया जा चुका है। जिसके उपरांत दिल्ली पुलिस ने इस घटना के संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जंहा इस बात का पता चला है कि दोनों पीड़िताएं कचरा बीनने का काम करतीं हैं।

पुलिस ने कहा है कि आरोपी सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) को घटना के संबंध में  हिरासत में लिया जा चुका है। उन्होंने कहा है कि रितिक ने घटना का वीडियो बनाया था। मिली जानकारी के अनुसार ये घटना रविवार को एक वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के उपरांत सामने आई थी, जो की वजीरपुर के जेजे कॉलोनी क्षेत्र की है। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस उपायुक्त विजयांत आर्य ने कहा है कि केस की गंभीरता को देखते हुए पीड़ितों और आरोपियों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने कहा है कि पुलिस टीम ने CCTV फुटेज देखने के अलावा स्थानीय खुफिया जानकारी हासिल की है और स्थानीय बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशनों और आश्रय गृहों में पूछताछ कर रहे है।

हम बता दें कि दोनों पीड़ियों का पता लगा लिया गया है, वे कूड़ा बीनने वाली 35 वर्षीय महिला और उसकी 18 साल हैं जिनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनकी मेडिकल कार्रवाई की जा रही है। अधिकारी ने सूचना दी है कि महिलाओं का आरोप है कि 29 और 30 दिसंबर की मध्यरात्रि अज्ञात लोगों ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। 

कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत जारी, अखिलेश के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल

कोरोना मुक्त होने की दिशा में भारत, दैनिक मामलों में गिरावट का सिलसिला जारी

इस राज्य में 50% क्षमता के साथ आज से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, कोरोना नियमों का पालन होगा जरुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -