KKK12 में हुआ अब तक सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन, इस खिलाड़ी को दिखाया गया बाहर का रास्ता
KKK12 में हुआ अब तक सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन, इस खिलाड़ी को दिखाया गया बाहर का रास्ता
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जिसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के द्वारा होस्ट किया जा रहा है। इन दिनों अपने स्टंट के कारण से हर स्थान पर चर्चाओं में बना हुआ है। इस में हर सप्ताह कुछ नए स्टंट देखने के लिए मिले, कुछ स्टंट तो ऐसे थे कि जिसे देख आपका भी दिल बैठ जाएगा। साथ ही साथ शो में इन दिनों एलिमिनेशन का दौर भी देखने के लिए मिला है। शो से अब तक कई लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं अब इस लिस्ट में  अब एक नया नाम जुड़ चुका है। इस नाम को को लेकर बहुत दिनों से चर्चा भी की जा रही है। कई लोग तो मान रहे थे कि ये कंटेस्टेंट शो का विनर हो सकता था। 

टीवी एक्टर हुआ बाहर: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हर सप्ताह एलिमिनेशन स्टंट देखने के लिए मिल रहे है। इसमें तीन कंटेस्टेंट्स को एक ऐसा टास्क भी दिया जाता है, जिसे पूरा कर पाना बहुत ही ज्यादा कठिन हो जाता है। इसी कड़ी में इस बार जन्नत जुबैर, कनिका मान और प्रतीक सहजपाल को ये टास्क कम्पलीट करना था। लेकिन प्रतीक इस टास्क को पूरा नहीं कर पाए और शो से बाहर हो चुके है। खबरों का कहना है कि प्रतीक स्टंट शुरू होने से पहले ही घबरा चुके थे। जिसकी वजह से उन्होंने इस स्टंट को अबॉर्ट भी कर दिया था। इसके कारण  वो शो से बाहर हो गए। प्रतीक के बाहर होने से फैंस भी बहुत हैरान दिखाई दे रहे है। काफी लोगों को लग रहा था कि प्रतीक शो के विनर होने वाले है, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वो वक़्त से पूर्व शो से बाहर जा चुके है।

 

शो से बाहर हो चुके हैं ये स्टार्स: खतरों के खिलाड़ी 12 से प्रतीक पहले कंटेस्टेंट नहीं है जो इस शो से बाहर गए है। उन से पहले भी कई TV स्टार्स इस शो के बाहर जा चुके है। एरिका, अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी भी शो से निकल चुकी है।

बड़ी खबर! शुभांगी अत्रे को रिप्लेस करेंगी शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है मामला?

ये है अब तक की सबसे बेस्ट स्कूटर

आपके लिए एकदम परफेक्ट है बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -