सबसे ज्यादा लोकप्रिय फीचर फ़ोन Nokia 3310 (2017) का नया रिटेल बॉक्स लांच
सबसे ज्यादा लोकप्रिय फीचर फ़ोन Nokia 3310 (2017) का नया रिटेल बॉक्स लांच
Share:

नोकिया के सबसे लोकप्रय फीचर फ़ोन में से एक फ़ोन जिसे एमडब्ल्यूसी 2017 में पेश किया था. भारत में नोकिया 3310 फीचर फ़ोन 2017 को जून में उपलब्ध करवाया जाना था. आपको बता दे एचएमडी ग्लोबल को नोकिया 3310 के नये अवतार के लिये बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को ओर ज्यादा आकर्षित करने के लिये अपने नये फीचर फ़ोन का रेटियल बॉक्स जारी कर दिया गया है. नये रेटल बॉक्स ऊपर से पारदर्शी है. इस फीचर फ़ोन को बिना खोले ही आप इसके कलर को देखा जा सकता है. अभी तक की खबरों के मुताबिक नोकिया 3310 (2017) के नये अवतार में यूजर को एक रेगुलर बॉक्स में आता था, इसके साथ हैडफ़ोन ओर चार्जिंग केबल रहती है. इस बारे में नोकियापावरयूजर ने जानकारी दी है.

नये अवतार के इस फीचर फ़ोन को देश भर के नामी मोबाइल स्टोर में 3310 रूपये में मिलेगा. इच्छुक ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए चार रंगो में खरीदने का विकल्प होगा इनमे शामिल है. ग्लास फिनिश के साथ वार्म रेड ओर यलो, मेटे फिनिश के साथ डार्क ब्लू ओर ग्रे कलर में ले पायेगे. नोकिया ब्रांड के फ़ोन अब फ़िनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल बनती है. 

नोकिया 3310 (2017) में एलईडी फ़्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा मिलेगा. यूजर के लिये इस फीचर फ़ोन में 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है. इसके अलावा हैंडसेट में 2 जी कनेक्टिविटी के साथ आता है. आपको बता दे नोकिया 30+ ओएस पर चलेगा. मीडिया स्टोरेज के लिये 16 एमबी इनबिल्ट और 32 जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट है. नोकिया 3310 (2017) फीचर फ़ोन में पॉवर सप्लाई के लिये 1200 एमएएच का सपोर्ट है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

Zte blade सीरीज का नया अवतार V7+ स्मार्टफोन लांच हुआ, फीचर जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -