बेहद लग्जरी जिंदगी है साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की, पहली नज़र में ही अपनी पत्नी को दे बैठे थे दिल
बेहद लग्जरी जिंदगी है साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की, पहली नज़र में ही अपनी पत्नी को दे बैठे थे दिल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है. अर्जुन अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको अल्लू अर्जुन की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

अल्लू अर्जुन का जन्म चेन्नई में हुआ था. अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म डायरेक्टर हैं और जाने माने तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे हैं. साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2004 में आई 'आर्या' उनकी सुपर हिट फिल्म रही थी. खबरों की मानें तो अल्लू एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए फीस लेते हैं. इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अल्लू ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि रील के बाहर अल्लू की रियल लाइफ काफी लग्जरी है. उनके पास रेंज रोवर, BMW, ऑडी, जगुआर जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है. जगुआर XJ L उनकी सबसे महंगी कार में से एक है. 2016 में अल्लू गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉलीवुड स्टार थे. तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की. अलु को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था. दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी. ये शादी लव मैरिज थी.

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

सोशल मीडिया पर सयंतिका बैनर्जी ने शेयर किया यह लुक

इस बंगाली अदाकारा ने फैंस के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -