सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार है आजकल का मीडिया

By Pooja Suryawanshi
Dec 02 2017 02:53 PM
सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार है आजकल का मीडिया

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. अनुराग कश्यप का कहना है कि उनके राय देने भर से फिल्म पद्मावती का मुद्दा हल नहीं हो जाएगा और न ही समस्या झेल रही टीम पद्मावती की मुश्किलें कम हो जाएंगी.

हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मुक्केबाज' के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर इस बात को कहा. ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप झेल रही फिल्म 'पद्मावती' के बारे में जब अनुराग से उनकी राय पूछी गई तो अनुराग ने कहा, "मेरी राय से मुद्दा हल नहीं हो जाएगा, मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं सोचता, मुझे तो आश्चर्य है कि मीडिया इसके बारे में क्यों सोच रही है"

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मेरा मानना है कि सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार आजकल का मीडिया है. मीडिया हम सब लोगों से उनकी राय पूछकर क्या इकट्ठा करना चाह रहा है. क्या इससे मुद्दा हल हुआ है. इस पर लगातार बात करने से सिर्फ हमारे मन में और डर बैठ रहा है बस कई सारे ग्रुप यही डर ही बनाना चाह रहे हैं. ऐसे सवाल बार-बार पूछकर मीडिया इन ग्रुप्स को ही बढ़ावा दे रहा है" इसके बाद जब अनुराग से पूछा गया कि, क्या करणी सेना को फिल्म दिखा देनी चाहिए, तो इस बात पर अनुराग ने कहा, "मैं इसके बारे में नहीं सोचता हूं लेकिन बार-बार यही बात पूछे जाने से डर का माहौल बनता जा रहा है."

ये भी पढ़े

भारत है एक शक्तिशाली महिलाओं का घर : नाओमी

खुद की 'बायोग्राफी' के खिलाफ है ये अभिनेता

मुझे राजनीति पसंद नहीं- एकता कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर