ये हैं दिल्ली की सबसे डरावनी जगहें

भूतों से डरते हैं आप ? अगर नही डरते तो चलिए कुछ एडवेंचर कर लीजिये। जी हाँ ,अगर आपको शौक है भूतों से मिलने का या किसी डरावनी जगह पर जाने का तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ बहुत डरावनी जगह। जी हाँ,ये हैं दिल्ली की सबसे भुतहा जगह। तो अपने बहादुर दोस्तों के साथ इन जगहों पर घूमने ज़रूर जाएं। हाँ,अगर आप कहते हैं कि आपको इससे से भी डर नही लगता तो एक बार अकेले इन जगहों पर ज़रूर जा कर देखिये।

1. दिल्ली कैंट - यहाँ से गुजरने वाले कई लोगों ने कहा है कि, एक डरावनी बुजुर्ग महिला यहाँ से गुज़रने वाले लोगों को परेशान करती है।

2. हाउस नम्बर W-3, ग्रेटर कैलाश-1 - यहाँ के लोगों का कहना है कि इस घर से रात में अजीब अजीब आवाज़ें आती हैं। किसी के रोने और चीखने-चिल्लाने की।

3. फिरोज़ शाह कोटला, विक्रमनगर - कहा जाता है यहां की हवेलियों और खंडहरों पर जिन्नों का कब्जा है। आज भी यहाँ के लोग हर गुरुवार को आ कर मन्नत मांगते हैं।

4. द्वारका सेक्टर 9, मेट्रो स्टेशन, द्वारका - इस कॉल सेंटर में काम करने वाले बताते हैं कि नाईट शिफ्ट में इस इलाके में आने वाले लोगों को थप्पड़ पड़ते हैं। और एक कैब के सामने से तेज़ रफ़्तार में दौड़ते आती है और अचानक गायब हो जाती है।

5. ख़ूनी नदी, रोहिणी - इसके बारे कहा गया है कि जो भी इस नदी के संपर्क में आता है ये नदी उसके खून चूस लेती है।

इन तस्वीरों में कैद है बीते दिनों से लेकर आज तक के सेक्स वर्कर्स के अंतरंग पल

शेर शेरनी की राजसी शादी में काट गया 22 पौंड मीट का केक

अगर आपको भी है Online Shopping की आदत, तो ज़रा देख लीजिये इन तस्वीरों को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -