नहीं रही सबसे मशहूर सिंगर सुमित्रा सेन
नहीं रही सबसे मशहूर सिंगर सुमित्रा सेन
Share:

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। रविंद्र संगीत की लेजेंड्री सिंगर सुमित्रा सेन का मंगलवार को देहांत हो गया है। गायिका ने अपने कोलकाता आवास में अंतिम सांस ली। वो 89 वर्ष की थी। सुमित्रा के निधन के उपरांत म्यूजिक इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच शोक की लहर भी देखने के लिए मिल रही है। सुमित्रा सेन ब्रोंको-निमोनिया से पीड़ित थीं और उन्हें 21 दिसंबर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका था। हालांकि तीन दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। उनकी दोनों बेटियां उन्हें कोलकाता में स्थित उनके घर ले आई थीं, जहां मंगलवार को वह इस दुनिया से चली गई है।

उनकी बेटी श्रावणी सेन ने मां के निधन की सूचना देते हुए फेसबुक पोस्ट में बोला है कि, मां आज सुबह हमें छोड़कर जा चुकी है। परिवार का कहना है कि सुमित्रा सेन को दिसंबर में ठंड लग गई थी और उम्र के कारण उनकी स्थिति गंभीर हो गई और उनका देहांत हो चुका है।

खबरों का कहना है कि सुमित्रा सेन की दोनों बेटियां श्रावणी और इंद्राणी भी रविंद्र संगीत की मशहूर गायिका हैं।  बता दें कि सुमित्रा सेन ने मेघ बोलेछे जाबो जाबो, तोमारी झारनतालार निर्जन, सखी भबोना कहारे बोले, अच्छे दुखो अच्छे मृत्यु जैसे कई सुपरहिट गाने भी गाएं है।

एक दूसरे से अलग हुए तारा और आदर

सारा नहीं बल्कि इस लड़की के साथ घूम रहे कार्तिक आर्यन

अजय देवगन ने ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -