करोड़ों में है इन जूतों की कीमत, जानें क्या हैं ऐसा खास
करोड़ों में है इन जूतों की कीमत, जानें क्या हैं ऐसा खास
Share:

जूते कितने कीमती हो सकते हैं इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. आज हम आपको कुछ ऐसे ही जूतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमतें करोड़ों में हैं. ये काफी स्टाइलिश भी हैं. दुनिया में ऐसे जूते मौजूद हैं जिनकी कीमत कुछ खास वजहों से लाखों और करोड़ों में हैं. ऐसे ही खास जूतों की दुनिया के बारे में: 

खास ब्लैक क्रोम
इन जूतों को खासतौर पर 2015 में एक रैपर फैमिली और फ्रेंड्स के लिए बनाया गया था. ये जूते कुछ खास थे भी. बाद में इनमें से कुछ की बोली लगी और जबर्दस्त कीमत भी मिली. मिली कीमत- 8,46,000 रुपये. 

फिल्मी शूज
यह जूता 1989 में हॉलिवुड में बनी मूवी 'बैक टु द फ्यूचर 2' में दिखे जूते की कॉपी है. इस मूवी को काफी पसंद किया गया था, इसलिए बाकी ड्रेस के साथ जूते को भी पहचान मिली थी. 2016 एडिशन को स्टॉकएक्स वेबसाइट पर गजब रेस्पॉन्स मिला. कितने में बिका- 6,88,000 रुपये.  

गोल्ड संग डायमंड
दुनिया के बेहतरीन स्नीकर डिजाइनरों से एक डोमिनिक चेम्ब्रॉन ने इसे अपने ब्रैंड एंबेसेडर लेब्रॉन जेम्स के लिए डिजाइन किया था. इसे घड़ियाल की खाल से बनाया गया है. 24 कैरट गोल्ड और हीरे भी जड़े हुए हैं. कितने में बिका- 68,87,000 रुपये. 

फैन का फन
बता दें, मशहूर रैपर ड्रेक ने 2014 के एक बास्केटबॉल मैच में इन जूतों में दिखे थे. मैच के बाद उन्होंने ये जूते फैन को दे दिया जिसने बाद में इन्हें जबर्दस्त कीमत पर बेच दिया. मिली कीमत- 68,88,000 रुपये. 

'मोटी महिलाएं स्वर्ग नहीं जाती..' पादरी की ये बात सुनकर मोटी महिला ने दिया धक्का

पायलट की गलती से हुआ विमान हादसा, चेतावनी को किया अनसुना

इस भैंस के गर्भवती होने पर उत्सव मना रहा गाँव, जानें कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -