आपके महलों से भी ज्यादा कीमत है इस कुत्ते की
आपके महलों से भी ज्यादा कीमत है इस कुत्ते की
Share:

जानवर वैसे तो अच्छे ही लगते हैं कुछ कुछ। साधारण दिखने वाले जानवर से हम इतना नहीं डरते हैं। और बार करे शेर की तो जान वैसे ही अटैक जाती है तो आगे क्या कहें। खैर ,अगर कोई कुत्ता ही शेर जैसा दिखे तो आप क्या करेंगे। आप सोच रहे होंगे ऐसे तो बहुत कुत्ते देखे हैं आपने जो शेर जैसे दीखते हैं लेकिन हम उन शेरों की बात नही कर रहे हैं। हम शेर की तरह दिखने वाले की बात कर रहे हैं। जी हाँ,जो हूबहू शेर जैसा दीखता है। तो आइये जानते है उस शेर के बारे में,मेरा मतलब है उस शेर जैसे दिखने वाले कुत्ते के बारे में।

लेकिन इस कुत्ते को खरीदने के लिए आपकी जेब में 20 करोड़ रुपए होने चाहिए। जानिए क्यों इस कुत्ते की प्रजाति के लिए लोग मुंहमांगी कीमत देने को तैयार हैं। मैस्टिफ प्रजाति का यह कुत्ता देखने में ही शेर जैसा नहीं है, बल्कि उतना ही ताकतवर भी है। यही वजह है कि इसे दुनिया का सबसे कीमती कुत्ता माना जा रहा है। इस कुत्ते के लिए सबसे ज्यादा बोली अब तक चीन में लगी है।

एक शख्स ने इस कुत्ते को 20 करोड़ रुपए में खरीदा था। दरअसल, चीन में मैस्टिफ प्रजाति के कुत्तों को घर में रखना शुभ माना जाता है। यही वजह है कि चीन में इस कुत्ते को हर कोई खरीदना चाहता है। इन कुत्तों के शेर जैसे बाल होते हैं। साथ ही ये 31 इंच ऊंचे तथा 90 किलो वजनी होता है। मैस्टिफ प्रजाति के कुत्ते सिर्फ तिब्बत में पाए जाते हैं।

इस गांव में फैल रही है अदृश्य सांप के काटने की बीमारी

Omg : इनकी भूख शांत होती है छिपकली खाकर

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -