अमेरिका में पकड़ा गया सबसे खूंखार सीरियल किलर
अमेरिका में पकड़ा गया सबसे खूंखार सीरियल किलर
Share:

वॉशिंगटन: देश सहित विदेशों में भी हत्या और हत्यारों की संख्या लगातार ही बढ़ती जा रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अमेरिका में 78 साल के एक बुजुर्ग को तीन महिलाओं की हत्या के जुर्म में सजा सुनाई गई है। वहीं अमेरिकी पुलिस एफबीआई का कहना है कि दोषी शख्स ने हाल ही में 1970 से 2005 के बीच 90 लोगों की हत्या करने का जुर्म भी कबूला था। 

हॉकी वर्ल्डकप में अर्जेटीना ने स्पेन के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की

वहीं बता दें कि एक निजी समाचार एजेंसी ने बताया है कि यदि इनकी पुष्टि हो जाती है तो सैमुअल लिटिल अमेरिका के इतिहास का सबसे खूंखार सीरियल किलर होगा, वहीं सैमुअल को सितंबर 2012 में केंटकी से गिरफ्तार किया गया था और कैलिफोर्निया ले जाया गया था। वहीं बता दें कि लॉस एंजेलिस में प्रशासन ने उसके डीएनए को 1987 और 1989 के बीच तीन महिलाओं के कत्ल के दौरान मिले डीएनए से मिलान हो गया। इसके अलावा बता दें कि इन तीनों मामलों में पीड़ितों को पीटा गया, उनका गला घोंटा गया और उनके शव को दफना दिया गया।

करतारपुर के बाद कुछ अन्य हिन्दू मंदिर खोल सकता है पाकिस्तान, इमरान ने दिए संकेत

गौरतलब है कि सैमुअल को इन तीनों हत्याओं के लिए सजा सुनाई गई, लेकिन पुलिस उनके डीएनए को एफबीआई के साथ शेयर करना चाहती है ताकि अन्य मामलों में भी जांच की जा सके। वहीं सैमुअल ने जिन लोगों की हत्याएं की हैं, उन्हें वे सब याद हैं। इसके अलावा बता दें कि इनमें से कई के चेहरे भी उन्हें याद हैं। सैमुअल ने 35 साल में 90 हत्याओं का जुर्म कबूला है, उन्होने ये हत्याएं देशभर में की हैं, जिनमें से 34 की पहले ही पुष्टि हो चुकी है।


खबरें और भी 

जी-20 सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने की यूएन महासचिव गुतारेस से मुलाकात

देश में आएगी सोने-चांदी से बनी है विश्व की सबसे बड़ी श्रीमदभगवद् गीता, 800 किलो है वजन

चीन : जल्द ही शुरू होगी दुनिया की पहली अंडर वॉटर बुलेट ट्रेन, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -