ये है सबसे खूबसूरत किन्नर, जीत चुकी है ब्यूटी कांटेस्ट
ये है सबसे खूबसूरत किन्नर, जीत चुकी है ब्यूटी कांटेस्ट
Share:

किन्नर’ जिसे सदियों से समाज तिरस्कार भरी नजरों से देखता रहा है. उन्हें न तो बराबरी का दर्जा मिलता है और न ही किसी प्रकार का विशेषाधिकार. उन्हें सबसे अलग ही समझा जाता है. लेकिन आज हम आपको ऐसे किन्नर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे सुंदर किन्नर मानी जाती है. 

दरअसल, सोशल मीडिया इस किन्नर की तस्वीरे वायरल हो रही है. यूट्यूब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ये दावा किया गया है कि यह दुनिया का सबसे खूबसूरत किन्नर है. सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में यह भी बताया गया है कि इसके सामने बॉलीवुड की अभीनेत्रियों की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है. यकीन नहीं होता तो इसकी वायरल फोटो देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

बता दें, यह किन्नर मणिपुर की रहने वाली है. इसका नाम हुइरेम बताया जा रहा है. ​हुइरेम की खूबसूरती इतनी आकर्षक है कि उनके सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाएं. हुइरेम ने थाईलैंड में अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट में भाग लिया था. बताया जाता है कि यह प्रतियोगिता केवल किन्नरों के लिए रखी जाती है. इस कॉन्टेस्ट में 28 साल की हुईरेम के अलावा बाकी देशों के 54 और ट्रांसजेंडर आए थे और उन्हें हराकर ये आगे बढ़ी थी.  

भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई

यहां शौचालय का इस्तेमाल करती है गाय, इस तरह प्रदूषण पर लगाई जाएगी रोक

बिना हाथ के भी 100 की स्पीड में बाइक चलाता है ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -