APPLE में आया अब तक सबसे धमाकेदार फीचर्स
APPLE में आया अब तक सबसे धमाकेदार फीचर्स
Share:

APPLE ने अपने मैप्स में धमाकेदार फीचर को शामिल किया है जो यूजर्स को बहुत पसंद आने वाला है। इस फीचर की बदौलत कार मालिक यह पता कर पाएंगे कि आसपास कार पार्क करने का स्थान कहा है, यानी कि पार्किंग कहां पर मौजूद है। इस फीचर की बदौलत कार मालिकों का समय बचेगा और प्रदूषण भी कम होगा क्योंकि कई बार पार्किंग की तलाश में लोग बहुत अधिक आगे निकल जाते हैं और ज्यादा फ्यूल जला देते हैं ऐसे में इससे समय और पैसा दोनों ही बेचने वाला है।

आपको बता दें कि स्पॉट हीरो के सीईओ और संस्थापक मार्क लॉरेंस के हवाले से यह बात भी सुनने के लिए मिली है कि हम ड्राइवर्स को आसान और किफायती पार्किंग उपलब्ध करवाने के लिए नए तरीके ढूंढ रहे है। बता दें कि इस नए फीचर का इस्तेमाल APPLE यूजर्स कर सकते हैं इसके साथ ही मैक यूजर्स भी इसका उपरांत करके रास्ते तलाश सकते हैं और पार्किंग खोज सकते हैं। आपको बता दें कि सबसे खास बात यह है कि APPLE मैप को छोड़ बगैर आप स्पॉट हीरो की वेबसाइट पर पहुंचा दिए जाएंगे और यहां पर जाकर पार्किंग खोज पाएंगे और इसमें काफी कम समय लगेगा और यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस भी मिलने वाला है। 

खबरों का कहना है कि यूजर्स इलेक्ट्रिक चार्जिंग व्हीलचेयर एक्सेसिबिलिटी के साथ ही वैले सेवा एयर पार्किंग स्पॉट ढूंढ सकते है, साथ ही साथ आप जरूरत के अनुसार फिल्टर का चयन भी कर सकते है। यह सेवा सिर्फ यूएस और कनाडा के लिए ही शुरू की गई है ऐसे में इंडिया में यूजर्स कब इसका इस्तेमाल कर पाएंगे इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

107 रूपए में BSNL लेकर आया 84 दिन वाला प्लान! जानिए क्या है खास

भारत में धमाकेदार तरीके से लॉन्च हुआ REALME का ये स्मार्टफोन

इस चीज के आने से स्मार्टफोन में नहीं चलेगा GOOGLE!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -